CG Govt Increase Salary : छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाई इन कर्मचारियों की सैलरी, इतने रुपये की हुई बढ़ोतरी

0
15
7th Pay Commission DA Hike
7th Pay Commission DA Hike

रायपुरः CG Govt Increase Salary : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर तत्काल अमल करते हुए स्कूल शिक्षा विभाग ने स्कूलों में कार्यरत् अंशकालीन सफाई कर्मी और मध्यान्ह भोजन से जुड़े रसोईयों के मानदेय में 500 रूपए हर महीने वृद्धि के आदेश जारी कर दिया गया है। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आदेश जारी करने के बाद छत्तीसगढ़ के स्कूलों में कार्यरत् करीब 43 हजार अंशकालीन सफाई कर्मियों और मध्यान्ह भोजन बनाने वाले करीब 87 हजार 500 रसोईयों को बड़ी राहत मिली है। स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक इनके मानदेय में 500 रुपए की वृद्धि की गई है।

Read More : Employee Holiday Cancelled : कर्मचारियों की छुट्टी रद्द, दिए गए ये अहम निर्देश, जानें क्यों लिया गया फैसला 

CG Govt Increase Salary : स्कूल शिक्षा विभाग ने वित्त विभाग की तरफ से पखवाड़े भर पूर्व वृद्धि पर सहमति प्रदान करने के बाद यह वृद्धि की है। जारी आदेश के मुताबिक रसाईयों का मानदेय 1500 रूपए से बढ़कर अब 2000 रूपए हो जाएगा और सफाई कर्मियों के मानदेय में 500 रूपए की वृद्धि हो जाएगी।

Read More : Teacher Bharti Latest Update : बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, प्रदेश में 70 हजार शिक्षकों की भर्ती, कैबिनेट ने दी स्वीकृति 

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर में आयोजित 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में अंशकालीन सफाई कर्मियों और मध्यान्ह भोजन से जुड़े रसोईयों के मानदेय में 500 रूपए प्रतिमाह बढ़ोत्तरी की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here