Chhattisgarh Election 2023 : ‘छत्तीसगढ़ में फिर बनी सरकार तो 200 यूनिट तक फ्री मिलेगी बिजली’, राहुल के बाद प्रियंका गांधी ने जनता से किया वादा

0
18

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जालबंधा एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता से बड़ा वादा किया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सत्ता बरकरार रखती है तो 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलगी। प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि खैरागढ़ की यह धरती राजा वीरेंद्र बहादुर सिंह और पद्मावती देवी की कर्मभूमि है। यहां पद्मावती देवी ने समाज सेवा से जुड़े अनेक कार्य किए। पंडित नेहरू और रविशंकर शुक्ल ने पद्मावती के समाज सेवा के कार्यों को देखकर उन्हें राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया था। खैरागढ़ की यह धरती, राजा वीरेंद्र बहादुर सिंह जी और पद्मावती देवी जी की कर्मभूमि है। यहां पद्मावती देवी जी ने समाज सेवा से जुड़े अनेक कार्य किए।

Read More : 60 की उम्र तक छू नहीं पाएगा बुढ़ापा, सुबह उठकर रोज करें ये काम.. 

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना

इस दौरान प्रियंका ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या आप उन लोगों को वोट देंगे, जो आपको धर्म के नाम पर गुमराह करते हैं और केवल आपके जीवन में समस्याएं लाते हैं या उस पार्टी को वोट देंगे जो आपके विकास और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए काम करती है।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम… 

छत्तीसगढ़ में सबसे कम है बेरोजगारी- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आज सबसे कम बेरोजगारी है। छत्तीसगढ़ में दूसरे प्रदेशों से लोग काम करने के लिए आ रहे हैं। आपको यहां सरकार से राहत मिल रही है, खेती-किसानी अच्छी हो रही है। जबकि आपके पड़ोस के मध्य प्रदेश में केवल घोषणाएं और घोटाले हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here