CM Bhupesh Baghel ने सोशल मीडिया पर लिखा-भगवान राम का नाम लेने से परहेज, लेकिन मुझे गाली दे रहा, हमारे बच्चों को क्या बना दिया…देखिए

0
44

CM Bhupesh Baghel : कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल जैसे संगठन पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है। इसके बाद सियासत के साथ विरोध-प्रदर्शन भी शुरू हो गया है। इस बीच, सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, प्रतिबंध के चुनावी वादे के बाद रायपुर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल के एक प्रदर्शनकारी ने मुख्‍यमंत्री को गाली दे दी। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर बजरंग दल पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

CM Bhupesh Baghel : सीएम ने सोशल मीडिया में किया ट्वीट

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सोशल मीडिया में एक बच्चे के वीडियो के साथ ट्वीट किया कि भगवान राम का नाम लेने से परहेज कर रहा यह बच्चा मुझे गाली दे रहा है। यह बजरंग दल का सदस्य है। धर्म की आड़ में इन लोगों ने हमारे बच्चों को क्या बना दिया है देखिए। मैं इस बच्चे के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। ईश्वर सभी बच्चों को हनुमान जी की तरह ज्ञानवान और बलवान बनाए। वीडियो में बच्चे के हाथ में बजरंग दल का झंडा है।

CM Bhupesh Baghel : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर साधा निशाना

गौरतलब है कि बजरंग दल पर प्रतिबंध के चुनावी वादे भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने तीखे तेवर दिखाते हुए संकेत दिया कि प्रदेश में जरूरत पड़ी तो बजरंग दल पर प्रतिबंध से पीछे नहीं हटेंगे। राजधानी के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल को प्रतिबंधित करने की सोचेंगे। अभी कर्नाटक की समस्या के हिसाब से वहां बैन करने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि यहां बजरंग दल के लोगों ने गड़बड़ी की तो हम लोगों ने ठीक कर दिया है, जरूरत पड़ेगी तो यहां भी सोचेंगे। मुख्यमंत्री बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को ताले में बंद किया, अब जय बजरंगबली बोलने वालों को बंद करने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ा हादसा: धमतरी में आमने-सामने से भिड़ी ट्रक और बोलेरो , 10 लोगों की मौत, दुर्घटना ऐसी की एक का सिर ही अलग हो गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here