Crime News : भाजपा नेता की हत्या केस में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने पत्नी, बेटी, 2 पुत्र और बहू को किया गिरफ्तार, ऐसे खुला पूरा मामला…

0
35

मुंगेली। भाजपा नेता की हत्या (Crime) केस में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पत्नी, बेटी, 2 पुत्र और बहू को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया पारिवारिक विवाद के चलते सभी ने मिलकर शत्रुघ्न साहू की हत्या कर दी थी। दरअसल, चिल्फी थाना क्षेत्र में रविवार 17 अप्रैल को गोल्हापारा गांव में गोंड़खाम्ही मंडल के बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा महांमत्री शत्रुघ्न साहू की खून से लथपथ लाश सड़क किनारे मिली थी। शव के सिर पर गहरे जख्म के निशान थे।

Crime : 16 अप्रैल को भी हुआ था विवाद

इस घटना की सूचना के बाद मौके पर चिल्फी थाना पुलिस पहुंची और हत्या (Crime) से जोड़कर मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस को पता चला कि शत्रुघ्न साहू अपराधिक प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ चिल्फी थाने में कई केस दर्ज है। इधर, मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि मृतक का अपने परिजनों से आए दिन वाद-विवाद होता रहता था। 16 अप्रैल को भी विवाद हुआ था। परिजन मृतक की हरकतों से काफी परेशान रहते थे। पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर संदेहियों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। सभी ज्यादा देर पूछताछ में पुलिस को गुमराह नहीं कर पाए और हत्या करने की बात कबूल कर ली।

Crime : सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घटना वाले दिन भी शत्रुघ्न साहू शराब के नशे में परिवार वालों से मारपीट और गाली-गलौज कर रहा था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सभी ने मिलकर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या (Crime) के बाद शव को गांव के सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने मामले में सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ी पर्व सम्मान निधि योजना की पहली किश्त जारी, सीएम भूपेश बोले-अपनी संस्कृति पर गौरव का अनुभव करें लोग…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here