CG News: डिप्‍टी CM विजय शर्मा ने किए मां दंतेश्‍वरी के दर्शन, नक्‍सलवाद पर बोले-  मुख्यधारा में लौट नक्सली, नहीं तो हर दर्द का लिया जाएगा हिसाब

0
10

दंतेवाड़ा। cg news भाजपा सरकार बनने के बाद पहली बार नवनियुक्त डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा दंतेश्‍वरी माता के दर्शन के लिए दंतेवाड़ा पहुंचे। डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा के साथ छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर, वन मंत्री केदार कश्यप, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा व विधायक किरण सिंह देव के साथ दंतेवाड़ा विधायक चैतराम आटामी मौजूद रहे।

नक्सलवाद पर बोले डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा

इस मौके पर नक्सलवाद को लेकर डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा ने कहा, नक्सलियों के लिए मुख्यधारा में लौटने के रास्ते खुले हैं। नक्सल से जुड़े लोगों से अपील है कि वे मुख्यधारा में लौट आएं। नक्सलियों ने बहुत दर्द दिए हैं। अभी हाल ही में नक्सलियों के ब्लास्ट में तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। ये बहुत ही पीड़ा दायक है। मैं घायल जवानों से मिलने अस्पताल गया था। मुझे बहुत तकलीफ हुई। जवानों के साथ-साथ उनके परिवारों को ऐसी घटनाओं से बहुत पीड़ा होती है।

डिप्‍टी सीएम शर्मा ने कहा, भाजपा की लो प्रोफाइल सरकार आप को मिलेगी। अभी सरकार बने 25 दिन ही हुई है। हमने अहम फैसले लिए हैं। नौजवानों के परिश्रम को पीएससी के माध्यम से धूल में मिलाया गया था उस पर हमने सीबीआई जांच के आदेश हुए हैं। सरकार सभी घोषणाओं को पूरा करेगी। दर्शन के लिए मंदिर में लाइन में खड़े लोगों का अभिवादन कर उपमुख्‍यमंत्री शर्मा ने दर्शन करने वाले भक्‍तों को नहीं रोकने को कहा।

बीमार और मृतक को कांवड़ में ढोने के सवाल पर उपमुख्‍यमंत्री शर्मा ने कहा, अभी सरकार बनी है। दुबारा ऐसी स्थिति निर्मित न हो ऐसा पूरा प्रयास करेंगे कहां क्या जरूरत है, उसको पूरा किया जाएगा। बता दें कि उप मुख्‍यमंत्री विजय शर्मा सुबह कारली हैलीपेड पहुंचे, वहां से सीधे दंतेश्‍वरी मंदिर पहुंचे। यहां दर्शन करने के बाद डिप्‍टी सीएम जगदलपुर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान हेलीपैड से लेकर दंतेश्‍वरी मंदिर के बीच बड़ी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता और समर्थक डिप्‍टी सीएम के स्‍वागत के लिए मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here