Desi Bhabhi Sexy Video: घर के पीछे प्रेमी के साथ अय्याशी कर रही थी महिला,  देवर ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा

0
93

Desi Bhabhi Sexy Video गाजियाबाद में मोदीनगर के गांव बिसोखर में हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। अवैध संबंध में बाधा बनने पर भाभी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी थी। दोनों ने हत्या करने के बाद शव को रजाई में लपेट दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दो सर्जिकल ब्लेड बरामद किए हैं।

Read More : CG News: डिप्‍टी CM विजय शर्मा ने किए मां दंतेश्‍वरी के दर्शन, नक्‍सलवाद पर बोले-  मुख्यधारा में लौट नक्सली, नहीं तो हर दर्द का लिया जाएगा हिसाब 

Desi Bhabhi Sexy Video डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि गांव बिसोखर में 34 वर्षीय ई-रिक्शा चालक पवन कुमार का शव घर की छत पर बने स्टोर रूम में मिला था। पवन की गला रेतकर हत्या की गई थी। युवक के पिता धर्म सिंह की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Read More : बस्तर पहुंचे सीएम साय समेत बीजेपी के कई बड़े नेता, बस्तरवासियों ने किया भव्य स्वागत…. 

डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि हत्या का शक शुरू से ही किसी नजदीक रिश्तेदार पर था। उन्होंने बताया कि मृतक का बीच वाला भाई ललित कुमार डेढ़ माह से बेंगलुरु में रहकर काम कर रहा था। उसकी पत्नी दीपा और बच्चे यहीं पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि पति के बाहर रहने के दौरान दीपा के घर के पास मेडिकल स्टोर चलाने वाले फैजान से अवैध संबंध बन गए थे। दोनों अक्सर छुप-छुप कर मिलते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here