Devar-Bhabhi Hot Video : दवा दिलाने के बहाने साथ ले गया देवर, फिर खेत में भाभी के साथ किया ऐसा काम

0
77
Jija Sali Love Affair
Jija Sali Love Affair

शादियाबाद (गाजीपुर)। Devar-Bhabhi Hot Video  उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के कटघरा गांव के पास सोमवार की शाम धान के खेत में हत्याकर फेंका गया अनुप्रिया का शव मिला। मृतका के दोनों हाथ पीछे कपड़े से बंधे थे और गले में भी कपड़ा कसा हुआ था। सिर पर चोट के गंभीर निशान थे। मोबारकपुर उचौरी निवासी अनुप्रिया की शादी पिछले साल दिसंबर में नंदगंज के सिहोरी निवासी विनोद राम के साथ हुई थी। पति पीडब्ल्यूडी में नौकरी करता है। अनप्रिया अपने पति के साथ कटघरा गांव में किराये के मकान में रहती थी। वह गर्भवती थी। देखभाल के लिए उसकी बहन पायल भी साथ रहती थी।

Read More : Devar-Bhabhi Sexy Video : बड़े भाई के मंगेतर पर आया होने वाले देवर का दिल, प्यार चढ़ा परवान तो कर दिया ये कांड, जानिए क्या है पूरा मामला

सौतेला देवर दवा दिलाने के बहाने ले गया था साथ

20 अक्टूबर को उसका सौतेला देवर उसे मायके से ले गया था और कटघरा रूम पर छोड़ दिया। छोटी बहन पायल ने बताया कि 21 अक्टूबर की शाम उसका देवर अभिषेक फिर उसके कटघरा रूम पर आया और दवा दिलाने का बहाना कर उसे अपने साथ ले गया। उसके बाद से ही उन दोनों का मोबाइल बंद बता रहा था। दो दिनों तक अनुप्रिया का कोई पता नहीं चला तो सोमवार की सुबह उसके मायके के लोग थाना पहुंचे और देवर अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी कि शाम तक कटघरा गांव में विवाहिता का शव मिलने की सूचना मिली।

Read More : CG Assembly Election : छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, दो दिन में 4 सभाएं करेंगे

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

Devar-Bhabhi Hot Video  सीओ भुड़कुड़ा व एएसपी सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी ली। मां संजू देवी व पिता जगदीश राम का रो-रोकर बुरा हाल था। मायके के लोगों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने व मारने-पीटने का आरोप लगाया है। एएसपी सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here