Devar-Bhabhi Love Affair : शादी के छह साल बाद भी पति ने नहीं लगाया हाथ, महिला का देवर के साथ चल रहा था अफेयर, पुलिस थाने तक पहुंच गया मामला

0
43
Jija-Sali Sexy Video
Jija-Sali Sexy Video

वाराणसी : Devar-Bhabhi Love Affair उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में एक भाभी अपने देवर की शादी रुकवाने थाने जा पहुंची. यहां उसने पुलिस से देवर की शादी रुकवाने की गुहार लगाई, इसके पीछे जो कारण बताए वो सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. गांव भर के लोग जुटे, दिनभर चली पंचायत में भी भाभी की समस्या का हल नहीं हो सका. बताया जा रहा कि भाभी ने देवर की शादी होने पर कुछ भी कर लेने की धमकी दी है.

Read More : Devar-Bhabhi Sexy Video : बड़े भाई के मंगेतर पर आया होने वाले देवर का दिल, प्यार चढ़ा परवान तो कर दिया ये कांड, जानिए क्या है पूरा मामला 

Devar-Bhabhi Love Affair मामला वाराणसी के चौबेपुर का है. यहां बुधवार को एक शादीशुदा महिला जाल्हूपुर चौकी पहुंची. उसने पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपने देवर की शादी रोकने की गुहार लगाई. उसने आवेदन में देवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पर पुलिस ने तुरंत महिला के देवर को थाने तलब किया. उसके साथ बिरादरी के दर्जन भर से ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए. दिन भर पंचायत चलती रही, लेकिन भाभी की समस्या का हल नहीं हो सका. देवर को शाम को ही शादी करने जाना था, पुलिस ने भी उसे जाने दिया. महिला को रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद कार्रवाई करने की बात कह दी है.

Read More : CG Assembly Election : छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, दो दिन में 4 सभाएं करेंगे

महिला शादी के बाद से देवर के साथ
महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई थी. तब से अब तक कभी उसका पति उसके पास नहीं आया. इस दौरान देवर ने शादी करने का आश्वासन दिया. वह महिला के साथ पति की तरह ही रह रहा था. महिला ने बताया कि देवर से उसे एक लड़की भी है. महिला ने आरोप लगाया कि देवर उससे शादी करने की एवज में एक लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग कर रहा है. जब महिला ने इनकार किया जो देवर ने चन्दौली में शादी तय कर ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here