Devar Bhabhi Sexy Video: आधी रात देवर ने भाभी के सामने रखी स्पेशल डिमांड, पूरे मोहल्ले में मच गया हल्ला, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

0
928

ग्वालियर (मध्य प्रदेश)। Devar Bhabhi Sexy Video मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर का भाभी को गिफ्ट देना महिला के लिए बहुत भारी पड़ गया। सनकी देवर का आधी रात वाला गिफ्ट और उसके बाद भाभी से उसकी स्पेशल डिमांड ने कुछ ऐसा मोड़ लिया कि मामला सीधे थाने पहुंच गया।

जब थाने पहुंची महिला तो पुलिस भी रह गई दंग

ग्वालियर के संजय नगर क्षेत्र की रहने वाली 27 साल की महिला जब पुलिस के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस भी मामला सुनकर दंग रह गई। उसने पुलिस को अपने देवर की स्पेशल डिमांड़ के बारे में बताया।

Read More : ऋतिक रोशन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका, तीसरे दिन की तगड़ी कमाई… 

Devar Bhabhi Sexy Video आधी रात को जनकगंज थाने पहुंची महिला का रो-रोकर बुरा हाल था। वह अपने देवर की हरकत से काफी डरी हुई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि आधी रात को उसके देवर ने उसके साथ हाथापाई की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने कहा कि देवर कभी भी उसके साथ किसी तरह की भी अनहोनी कर सकता है।

देवर ने क्यों की भाभी की पिटाई?

महिला ने जनकगंज थाने पहुंच कर पुलिस को बताया कि रात को करीब 12:30 बजे उसका देवर घर पहुंचा था। इस दौरान देवर के हाथ में एक बैग था जब बैग खोल कर देखा तो उसमें महिला के कपड़े थे। देवर ने भाभी से कहा, ‘भाभी मैं आपके लिए ये कपड़े लेकर आया हूं। यह आपके लिए मेरा गिफ्ट है और आप इन कपड़ो को अभी पहन कर आओ और मुझे दिखाओ।’

Read More : सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, मीडिया के सामने कही ये बात… 

महिला ने आगे कहा कि देवर की ये बात सुन कर वो दंग रह गई। उसने देवर को वो कपड़े पहन कर दिखाने से मना कर दिया। जिसके बाद देवर भाभी पर आग बबूला हो गया। भाभी के इनकार करते ही देवर ने उसके साथ बदतमीजी की और उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच हो रही लड़ाई का शोर सुनकर अन्य सभी घर वाले भी बाहर आ गए और महिला का बचाव करने लगे लेकिन देवर नहीं रूका और उसने भाभी को जमकर पीटा।

पुलिस ने दर्ज किया देवर के खिलाफ केस

मामले को लेकर अधिक जानकारी देते हुए सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। सीएसपी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here