Devar Bhabhi Sexy Video : होने वाले देवर से हुआ भाभी को प्यार, दूल्हे को पता चला तो हुआ वबाल, थाने तक पहुंच गई बात 

0
217
Jija Sali Love Affair
Jija Sali Love Affair

Devar Bhabhi Sexy Video : वाराणसी में युवती का जिस युवक से सगाई हुई उसी के छोटे भाई से प्यार हो गया। दोनों की पहले मोबाइल पर बातें शुरू हुईं। फिर मेल मुलाकात होने लगी। दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा भी कर दिया। इस बीच दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा भी कर दिया।

इसकी जानकारी दूल्हे और उसके परिवार तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। परिवार का दबाव पड़ा तो दूल्हे के छोटे भाई ने भी शादी से मना कर दिया। इस पर युवती थाने पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया और घंटों पंचायत चली। हालांकि दूल्हे के पिता के नहीं होने के कारण कोई फैसला नहीं हो सका। लड़के वालों ने लड़की वालों से 15 दिन का समय मांग लिया है।

Read More : CG News: छुट्टी पर जा रहे BSF जवानों की गाड़ी पलटी, 17 घायल, 5 की हालत गंभीर, गृहमंत्री विजय शर्मा ने जाना हालचाल 

Devar Bhabhi Sexy Video : वाराणसी के राजातालाब थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी पड़ोसी थाने मिर्जामुराद के रूपापुर गांव के युवक के साथ तय हुई थी। दोनों परिवार ने कुछ समय पहले धूमधाम से दोनों की सगाई भी कर दी थी। लड़का पक्ष के लोग लड़की के घर आकर भी कई रस्में पूरी कर चुके थे। शादी की तारीख रखने को लेकर बातचीत हो रही थी। लड़के की बंगलुरु में नौकरी के कारण तारीख अभी तय नहीं हो सकी थी।

इस बीच लड़की की फोन पर बातचीत दूल्हे की जगह उसके छोटे भाई से ज्यादा होने लगी। दोनों एक दूसरे से मिलने भी लगे। मुलाकात का सिलसिला बढ़ा तो प्यार हो गया। दोनों ने अब एक दूसरे से ही शादी का वादा भी कर लिया।

Read More : CG CM Visit: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम साय, कार्यकर्ता सम्मेलन सहित इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

इस बीच दूल्हे को जानकारी हो गई कि उसकी होने वाली पत्नी की नजदीकियां छोटे भाई से हो गई है। घर पर इसे लेकर विवाद शुरू हो गया। लड़के ने शादी से इनकार कर दिया और लड़की के घर इसका संदेश भी पहुंचा दिया। बड़े भाई के शादी से इनकार करने पर छोटे भाई ने भी युवती से शादी से मना कर दिया। इस पर युवती आग बबूला हो गई। दूल्हे के भाई पर शादी का वादा कर मुकरने और कई अन्य आरोपों को लेकर थाने पहुंच गई।

पुलिस ने युवती का आक्रोश देख दोनों पक्षों को थाने बुला लिया। थाने पर घंटों पंचायत चली। लड़के के पिता के नहीं होने के कारण कोई हल नहीं निकल सका। लड़के वालों ने 15 दिन में कोई हल निकालने की बात कहते हुए पुलिस से समय मांग लिया। पुलिस भी इसके लिए तैयार हो गई और किसी तरह दोनों अपने अपने घर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here