Devar-Bhabhi Marriage : कमाने के लिए गया पति गया विदेश, इधर भाभी से शादी रचाने की जिद में अड़ गया देवर

0
406
Devar-Bhabhi Marriage
Devar-Bhabhi Marriage

शाहजहांपुरः Devar-Bhabhi Marriage उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पति के विदेश जाने के बाद देवर अपनी भाभी से शादी रचाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहा है. इसके चलते पीड़ित महिला पिछले 4 साल से अपने शौहर को पाने के लिए अपने ससुराल के गेट पर दस्तक दे रही है. ससुराल पहुंचने पर पति के घर वाले ताला लगाकर रफूचक्कर हो जाते हैं. इस मामले में पुलिस ने पंचायत की, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है. मामला थाना चौक कोतवाली के मोहम्मद जई मोहल्ले का है, जहां हरदोई की रहने वाली महिला अपने बच्चों को लेकर इन दिनों अपनी ससुराल के गेट पर पहरा दे रही है.

तीन-तीन घंटे और रात-रात में अपनी ससुराल के दरवाजे पर बैठकर अपने पति का इंतजार कर रही है. लेकिन ना तो पति ही अपनी पत्नी और बच्चे की सुध ले रहा है और ना ही ससुराल वाले उसकी सुध ले रहे हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षो की पंचायत कराई, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है.

पति का इंतजार कर रही महिला

Devar-Bhabhi Marriage दरअसल, हरदोई की रहने वाली पीड़िता की शादी 4 साल पहले जुनैद नाम के शख्स से हुई थी. शादी के सवा महीने बाद ही जुनैद विदेश ओमान चला गया और वहां नौकरी करने लगा. इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और वह अपने मायके में रहने लगी. बच्चे की डिलीवरी होने के बाद जब वह ससुराल आई तो उसका देवर अब्दुल्ला उस पर बुरी नीयत रखने लगा. उसके साथ गलत हरकतें करने के साथ शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. यही नहीं ससुराल वालों ने जुनैद को मुबशिरा के खिलाफ भड़का दिया.

इसके चलते जुनैद ने अपनी पत्नी से बात करना छोड़ दिया. वह जब-जब अपने ससुराल जाती है तो ससुराल वाले घर में ताला जड़कर फरार हो जाते है. ऐसे में पीड़िता ने पुलिस से मिलकर पंचायत कराई, लेकिन अभी तक इस मामले का कोई हल नहीं निकला है. फिलहाल इस मामले का हल कराने के लिए पीड़ित महिला ने एक बार फिर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here