दीवाली से पहले फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता का हुआ निधन

0
38

मुंबई। Mallampalli Chandramohan passes away साउथ के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिवाली के मौके पर एंटरटेनमेंट जगत से ये दुखद खबर सामने आई है। एक्टर का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से दिल से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। इस चलते ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Read More : Chhattisgarh Election : दूसरे चरण के मतदान से पहले मंत्री रुद्र गुरु का बड़ा बयान, बोले – मेरे परिवार को जान का खतरा… 

Mallampalli Chandramohan passes away मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का 11 नवंबर 2023 की सुबह देहांत हो गया। एक्टर ने सुबह 9.45 बजे दम तोड़ दिया। उनका हैदराबाद के जुबली हिल्स के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान ही उन्होंने अंतिम सांसे ली।साउथ सिनेमा में मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का बड़ा नाम था। उन्होंने साल 1966 में फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से करियर की शुरुआत की थी। उन्हें तमिलनाडु का सर्वोच्च सम्मान समेत कई बड़े पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Read More : Gambling : जुए में पत्नी को हार गया पति, कृष्ण बन भाई ने बचाई आबरू, तीन दिन बंधक रही महिला

बताया जा रहा है कि एक्टर का अंतिम संस्कार 13 नवंबर को किया जाएगा। मल्लमपल्ली चंद्र मोहन अपने पीछे परिवार में वाइफ और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी का नाम जलंधर है। फिल्ममेकर विश्वनाथ, मल्लमपल्ली के कजिन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here