Raipur रेलवे स्टेशन में मिली अधेड़ की लाश, परिसर में मचा हड़कंप…

0
42

रायपुर। रायपुर (Raipur) रेलवे स्टेशन में एक बार फिर अज्ञात लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 2 में एक अधेड़ की लाश मिली है। स्टेशन परिसर में अधेड़ की लाश मिलने से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस हत्या की आशंका भी जता चुकी है।

Raipur : शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी

वहीं रायपुर स्टेशन ( Raipur) में लाश होने की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। अधेड़ की मौत का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं मृतक की पहचान नहीं हुई है। बता दें कि इससे पहले भी रायपुर स्टेशन में शव मिलने हड़कंप मच चुका है।

Raipur : स्टेशन में डर का माहौल बना

गौरतलब है कि रायपुर (Raipur) से लगे तिल्दा रेलवे स्टेशन में दो दिन पहले एक अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली थी। युवक की लाश माल गाड़ी के पास पड़ी हुई थी, जिसके बाद स्टेशन में सनसनी फैली गई थी। घटना के बाद स्टेशन में डर का माहौल बना हुआ था। हालांकि पुलिस ने स्टेशन से घटना की पूरी जानकारी ली और अज्ञात शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस अब अज्ञात इंसान की रिकॉर्ड खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें : PM Modi से मिले अभिनेता उन्नी मुकुंदन, फोटो शेयर कर बोले-सपना पूरा हुआ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here