Tuesday, May 21, 2024
HomeIPL 2023IPL 2023: एबी डीविलियर्स भी हुए यशस्वी के फैन, बताया सबसे बड़ी...

IPL 2023: एबी डीविलियर्स भी हुए यशस्वी के फैन, बताया सबसे बड़ी खूबी

Yashasvi Jaiswal Rajasthan Royals IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने इस सीजन के 14 मुकाबलों में 625 रन बनाए. यशस्वी ने एक शतक भी लगाया. उनके प्रदर्शन को देखकर एबी डीविलियर्स भी फैन हो गए. हाल ही में डीविलियर्स ने कहा कि यशस्वी ने उन्हें काफी प्रभावित किया. डीविलियर्स का कहना है कि यशस्वी के पास हर तरह के शॉट हैं, जो वे मैच के दौरान इस्तेमाल करते हैं.

यशस्वी ने इस सीजन के कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया. डीविलियर्स इसी वजह से प्रभावित हुए. ‘इंडिया टुडे’ की एक खबर के मुताबिक डीविलियर्स ने कहा, ”यशस्वी जायसवाल युवा खिलाड़ी हैं और उनके पास हर तरह के शॉट हैं. वे मैदान बहुत ही शांत तरीके से बैटिंग करते हैं, जो कि मुझे बहुत पसंद है. उनका गेंदबाजों के लिए आक्रामक अंदाज हमेशा कंट्रोल में लगता है. मुझे लगता है कि जायसवाल बहुत लंबी दूरी तक जाएंगे. उनके अंदर वे सारी बातें हैं, जो एक ग्रेट खिलाड़ी के अंदर होनी चाहिए.”

यशस्वी ने 2020 में आईपीएल डेब्यू किया था. वे अब तक कुल 37 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 1172 रन बनाए हैं. यशस्वी ने एक शतक और 8 अर्धशतक लगाए हैं. उन्होंने इस सीजन के 14 मैचों में 625 रन बनाए. जायसवाल ने 5 अर्धशतक और एक शतक लगाया है. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 124 रन रहा है. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में 98 रनों की नाबाद पारी खेली थी. वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ 124 रनों की शानदार पारी खेली थी.

गौरतलब है कि यशस्वी को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिला. उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिल गई है. यशस्वी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. वे इसके लिए इंग्लैंड निकल चुके हैं. यशस्वी ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी. उन्हें ऋतुराज गायकवाड़ की जगह मौका दिया गया है. वे स्टैंडबाय पर रहेंगे.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular