Jija-Sali Love affair : जीजा के इश्क में पागल थी साली, दीदी को रास्ते से हटाने रची ये खौफनाक साजिश, मां ने भी दिया साथ

0
21
Jija-Sali Love affair
Jija-Sali Love affair

Jija-Sali Love affair : बिहार के वैशाली में चार दिन पहले हुए युवक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. युवक के हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने ही की थी. दरअसल पंकज कुमार की पत्नी रुपा कुमारी का अपने जीजा संतोष कुमार अमर से अवैध संबंध था. उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए बहनोई के साथ मिलकर साजिश की और उसे रास्ते से हटवा दिया. 28 सितम्बर को बिस्कीट फैक्ट्री से काम करके लौट रहे युवक पंकज कुमार की दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवक के सिर पर 6 गोली मारी गई थी. अब हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने मामले में खुलासा किया है. गौर करने वाली बात ये है कि इस हत्याकांड में उस युवक की सास भी शामिल है.

पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान पटना के प्रभात कुमार यादव, बिदुपुर थाना क्षेत्र जय राय, बिदुपुर थाना क्षेत्र जय राय, पत्नी रूपा और उनकी मां चिंता देवी के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है. बताया जा रहा है इस मोबाइल से ही आपस में बात कर आरोपियों ने हत्या की साजिश की.

Read More : Rudraksha Wearing Method : इस विधि से रुद्राक्ष धारण करने से मिलता है भगवान शिव का आशीर्वाद, चारों ओर से होती है धन की बारिश, यहां जानें सबकुछ

युवक के सिर में मारी थी गोली

Jija-Sali Love affair : मामले का खुलासा करते हुए वैसाली एसपी रवि रंजन ने बताया कि पिछले महीने 28 तारीख को रहीमपुर चौक के पास बिस्कीट फैक्ट्री से काम कर लौट रहे युवक की हत्या कर दी गई थी. युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के ऊंचाडीह गांव के रहने वाले बलिराम सिंह के बेटे पंकज कुमार के रूप में हुई थी. पंकज कुमार अपने एक मित्र के साथ घर लौट रहा था. इस दौरान बाइक से आए दो बदमाशों वे पंकज के सिर में गोली दाग दी थी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Read More : CG BJP Second List : जल्द आ सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले

पहले धमकी बाद में हत्या

मामले में बिदुपुर थाने में FIR दर्ज किया गया. युवक की हत्या के बाद परिजनों सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया था और उपमुख्यमंत्री को बुलाने की मांग की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि पांच महीन पहले पंकज हुई शादी के बाद उसे लगातार धमकी मिल रही थी. धमकी देने वाला पत्नी को छोड़ देने की बात कह रहा था.

Read More : Fengshui Tips : घर पर भूलकर भी न लगाएं ऐसी तस्वीरें, धन आगमन के सभी रास्ते हो जाते हैं बंद

पत्नी ने उतरवाया था हेलमेट

Jija-Sali Love affair : इसके बाद जांच के दौरान ये बात भी सामने आई कि युवक जब हेलमेट पहनकर बाइक चला रहा था तब उसकी पत्नी ने फोन कर कहा कि वह हेलमेट उतार ले क्योंकि बिना हेलमेट के उसके बाल लहराते हैं औऱ वह स्मार्ट लगता है. युवक ने हेलमेट उतार लिया. इसके बाद कुछ दूर आगे जाने पर उसके सिर में अपराधियों ने 6 गोली मार दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here