शादीशुदा शख्स ने गर्लफ्रेंड से की शादी, पत्नी ने रोका तो किया ऐसा काम

0
43

Married man married his girlfriend उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पति द्वारा पत्नी की हत्या किये जाने से सनसनी फैल गई. पति ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की, जब इसका विरोध पत्नी ने किया तो उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. वहीं, मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया है. 8 महीने पहले ही मृतका की शादी आरोपी पति से हुई थी.

यह वारदात अलीगढ़ जिले की अतरौली कोतवाली के गांव मौसमपुर की है. जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव गालिमपुर निवासी भगवना देवी की शादी गांव मौसमपुर निवासी अजीत से मार्च के महीने में हुई थी. मृतका के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि शादी में हैसियत के मुताबिक दान-दहेज दिया गया था. उनका आरोप है कि शादी से पहले ही अजीत का किसी दूसरी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Read More : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, धूम और धूम 2 बनाने वाले डायरेक्टर का निधन… 

गर्लफ्रेंड से शादी करने से हुआ विवाद, कर दी हत्या

Married man married his girlfriend इसी बीच उन लोगों ने कोर्ट में शादी कर ली. इसकी जानकारी मृतका भगवान देवी ने अपने परिजनों को दी थी. इस बात को लेकर घर में पारिवारिक कलह होने लगी थी. जानकारी मिलने पर मृतका के मायके पक्ष के लोग उसकी ससुराल पहुंचे. उन्होंने पत्नी के होते हुए किसी दूसरी प्रेमिका लड़की के साथ प्रेम संबंध रचते हुए कोर्ट मैरिज किए जाने को लेकर विरोध किया था. मृतका के चाचा पूरन सिंह ने बताया कि कई बार गांव के अंदर पंचायत भी जुड़ी ओर अजीत को समझाया भी गया था. बावजूद इसके अजीत अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

Read More : मैं तृषा को बाहों में उठाकर बेडरूम में…. तमिल डायरेक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान 

‘कमरे में पड़ी थी बेटी की लाश’

पूरन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को अजीत के द्वारा मायके पक्ष के लोगों को फोन कर सूचना दी गई की उनकी बेटी कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके रो रही है. जानकारी मिलने के बाद जब मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी की लाश कमरे के अंदर पड़ी हुई थी. उनका कहना है कि उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान मौजूद थे. आरोप है कि अजीत ने प्रेमिका से कोर्ट मैरिज के विरोध करने पर उनकी बेटी की हत्या कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here