Parineeti-Raghav Wedding: एक-दूजे के हुए राघव और परिणीति, नाव में आई बारात, मंत्रोच्चार के साथ लिए सात फेरे

0
11
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज उदयपुर में करीबियों की मौजूदगी के बीच परिणय सूत्र में बंध गए. कपल के सात फेरों के बाद फोटो सेशन जारी है. विदाई से जुड़े गाने बज रहे हैं. राजनेताओं के अलावा फिल्मी सितारे भी रॉयल वेडिंग का हिस्सा बने.
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज उदयपुर में करीबियों की मौजूदगी के बीच परिणय सूत्र में बंध गए. कपल के सात फेरों के बाद फोटो सेशन जारी है. विदाई से जुड़े गाने बज रहे हैं. राजनेताओं के अलावा फिल्मी सितारे भी रॉयल वेडिंग का हिस्सा बने.

Parineeti-Raghav Wedding Latest photo राघव चड्ढा की पत्नी बनने के बाद परिणीति चोपड़ा की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं। फोटो परिणीति और राघव के रिसेप्शन की है, जो उदयपुर के द लीला पैलेस में हुआ। नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा इसमें गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी मांग में सिंदूर तो दिख रहा है। लेकिन गले में मंगलसूत्र नजर नहीं आ रहा। हालांकि, उनके गले में नजर आ रहा खूबसूरत हार उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। दूसरी ओर बात राघव चड्ढा की करें तो उन्होंने व्हाइट शर्ट के कॉम्बिनेशन में ब्लैक टक्सीडो पहना हुआ है। वे काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Read More : Shani Margi : अब चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, चारों ओर से होगी ताबड़तोड़ धनवर्षा

इंटरनेट पर लगा परिणीति-राघव को बधाई का तांता

परिणीति और राघव की शादी के बाद की पहली तस्वीर देखने के बाद उनके फैन्स उन पर प्यार लुटा रहे हैं। ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उन्हें Congratulations बोला है। वहीं, यूजर ने लिखा है, “किसी की नज़र ना लगे दोनों को।” कई इंटरनेट यूजर्स ने रेड हार्ट की इमोजी शेयर कर उन्हें प्यार भेजा है।

Read More : School and Shopes Close : राजधानी के इस इलाके की दुकानें रहेंगी बंद, स्कूलों में भी की गई छुट्टी, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

24 सितम्बर को हुई परिणीति-राघव की शादी

Parineeti-Raghav Wedding Latest photo परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितम्बर को राजस्थान के उदयपुर स्थित होटल द लीला पैलेस में हुई। यह होटल ना केवल दुनिया के टॉप होटल्स में शुमार है, बल्कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी परफेक्ट जग्गाह बताई जाती है। परिणीति और राघव की शादी की रस्में यूं तो 23 सितम्बर से शुरू हुईं, लेकिन इसके लिए दूल्हा-दुल्हन 22 सितम्बर को ही अपनी-अपनी फैमिली संग द लीला पैलेस पहुंच गए थे। 23 सितम्बर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी के साथ शादी की रस्में शुरू हुईं। शनिवार रात संगीत सेरेमनी भी हुई थी, जिसमें पंजाबी सिंगर और डीजे नवराज हंस ने समां बांधा। 24 सितम्बर यानी रविवार को राघव चड्ढा की बरात निकली, वरमाला का कार्यक्रम हुआ। परिणीति चोपड़ा की फॉर्मल बिदाई की गई और फिर रात को होटल में मौजूद मेहमानों के लिए रिसेप्शन रखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here