सात फेरे लेने के बाद भी अकेली ससुराल पहुंची दुल्हन, रास्ते में ही हो गया ऐसा खेला, जानकर उड़ जाएंगे होश

0
67
Police arrested Groom After Marriage
Police arrested Groom After Marriage

डीग : Police arrested Groom After Marriage शादी के बाद दूल्‍हा-दुल्‍हन की धूमधाम से विदाई हुई। ससुराल वाले दोनों के स्‍वागत की तैयारी में थे। इस बीच खबर मिली कि दुल्‍हन अकेली ही ससुराल आ रही है। उसके साथ दूल्‍हा नहीं है। एक बारगी तो सबके होश उड़ गए। हालांकि बाद में हकीकत पता चला तो हर कोई हरियाणा पुलिस को इस खास मौके पर भला-बुरा कहता नजर आया। दरअसल, राजस्‍थान के नए जिले डीग के गोपालगढ़ पुलिस थाना इलाके के गांव रायवका के शकील की गुरुवार को शादी हुई। शादी में सारी रस्‍मे खुशी-खुशी से सम्‍पन्‍न हुई। विदाई के बाद गुरुवार रात को वह अपनी दुल्‍हन के साथ कार में सवार होकर घर लौट रहा था।

Read More : Ramesh Bidhuri News: भाजपा सांसद ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ जारी किया कारण बताओ नोटिस, दानिश अली ने स्पीकर को लिखी चिट्ठी

Police arrested Groom After Marriage रास्‍ते में नाकाबंदी पर हरियाणा की सोनीपत पुलिस की साइबर क्राइम टीम ने शकील की गाड़ी रुकवाई और एक करोड रुपए का सेक्सटॉर्शन के मामले में दूल्‍हे शकील को गिरफ्तार करके अपने साथ हरियाणा ले गई। दुल्‍हन को शकील को अन्‍य रिश्‍तेदारों के साथ उसके घर भेज दिया। ऐसे में दुल्‍हन बिना दूल्‍हे के ही पहली बार अपने ससुराल पहुंची।

Read More : Wife Runs away with Boyfriend : पति के घर से निकलते ही बॉयफ्रेंड के साथ घंटों करती थी बात, मौका पाते ही बच्चियों के साथ कर गई ये कांड, जानें पूरा मामला

डीग एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के अनुसार हरियाणा के सोनीपत निवासी एक व्‍यक्ति ने शकील के खिलाफ शिकायत दी थी कि उसने सेक्सटॉर्शन के जरिए उससे एक करोड़ रुपए हड़प लिया। सेक्‍सटॉर्शन मतलब मोबाइल पर वीडियो कॉल अश्‍लील हरकतें की जाती हैं। फिर उस वीडियो को रिकॉर्ड करके सार्वजनिक करने की धमकी देकर सामने वाले को ब्‍लैकमेल करते हुए उससे रुपए हड़पे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here