Wife Runs away with Boyfriend : पति के घर से निकलते ही बॉयफ्रेंड के साथ घंटों करती थी बात, मौका पाते ही बच्चियों के साथ कर गई ये कांड, जानें पूरा मामला

0
45
Wife Runs away with Boyfriend
Wife Runs away with Boyfriend

पटना. Wife Runs away with Boyfriend शादी के बाद जब तनु ससुराल आई थी तो किसी को इस बात का एहसास नहीं था कि 10 साल बाद ऐसा कुछ होगा जिससे पूरे परिवार की प्रतिष्ठा पर दाग लग जाएगा. 10 साल तक तो सब कुछ ठीक रहा, इस दौरान तनु को दो बेटियां भी हुईं लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे सुन और जानकर हर कोई हैरान रग गया. दो बच्चियों के साथ महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, वो भी शादी के 10 साल बाद. प्रेम-प्रसंग में विवाहिता के प्रेमी संग भागने का मामला पटना से सटे दानापुर-नेउरा का है, जहां से दो बचियों की मां अपने प्रेमी के साथ समाज की परवाह किये बगैर शादी के बंधन को तोड़कर फरार हो गई. पत्नी के फरार होने के बाद अब पति इस मामले में पुलिस के पास गुहार लगा रहा है. पीड़ित ने एसएसपी पटना के पास अपनी पत्नी को खोजने की गुहार लगाई है.

Read More : Breaking News : छत्तीसगढ़ में 43 हजार कर्मियों को मिलेगा वेतन वृद्धि का लाभ, देखें आदेश

Wife Runs away with Boyfriend एसएसपी को लिखित आवेदन में नेउरा बाजर के रहने वाले चन्दन ने लिखा है कि उसकी पत्नी तनु शर्मा जिसका मायके रामजीचक बाटा दीघा है, 6 सितम्बर को शाम तक़रीबन 3 बजे शाम को घर से यह कहकर बेटियों के साथ निकली कि मायके जा रही है जबकि पटना जंक्शन रेलवे कॉलोनी के रहने वाले विकास कुमार के साथ वो कहीं फरार हो गई. पति ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन वो कहीं नहीं मिली, जिसके बाद नेउरा थाना में लिखित आवेदन भी दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Read More : Ramesh Bidhuri News: भाजपा सांसद ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ जारी किया कारण बताओ नोटिस, दानिश अली ने स्पीकर को लिखी चिट्ठी

अब पीड़ित पति ने एसएसपी के पास गुहार लगाई है. आवेदन में पति चन्दन ने विकास पर पत्नी को भगाने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है. पति चन्दन ने आवेदन में बताया है कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से मेरी गैरमौजूदगी में विकास से घंटो फोन पर बातें करती थी. हमें आभास हुआ तो हमने मना किया और मोबाइल में एक व्यक्ति से बार-बार करने की जानकारी मिली, जिसमें विकास के नंबर से हमेशा फोन आता था और हमारी पत्नी से प्यार भरी बातें करता था. इसकी जानकारी के बाद पत्नी को मना किया तो कई बार झगड़ा भी हो गया.

Read More : CG News : बोरियों में भरकर ले जा रहे पौने तीन करोड़ रुपये के जेवरात, चेकिंग के दौरान पकड़े गए तीन आरोपी

इस बीच पत्नी अचानक 6 सितम्बर को दोनों बच्चियों को लेकर विकास के साथ फरार हो गई. पुलिस से गुहार लागाते हुए अब पति अपनी पत्नी और बच्चियों की बरामदगी के साथ ही विकास नाम के युवक पर कार्रवाई करने की गुहार लगा रहा है. ऐसे में अब देखने वाली बात होती है कि इस कानूनी लड़ाई में पति जीतता है या पत्नी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here