Priyanka Gandhi Bilaspur Visit : प्रियंका गांधी ने लॉन्च किया कांग्रेस का थीम सॉन्ग, भाजपा नेताओं क लेकर कह दी ये बड़ी बात

0
21

बिलासपुर : Priyanka Gandhi Bilaspur Visit कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बिलासपुर में आयोजित चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस का थीम सॉन्ग लॉन्च किया। अपने संबोधन की शुरुआत उन्होंने मां महामाया, अरपा मैया के जयकारों से की। उन्होंने खैरागढ़ में की गई घोषणाओं को एक बार फिर दोहराया है।

Read More : chhattisgarh Election: सीएम भूपेश बघेल आज भरेंगे नामांकन, पार्टी के दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद…

Priyanka Gandhi Bilaspur Visit उन्होंने कहा कि अगर परिवार में दो बेटे हैं और पिताजी दोनों को कुछ पैसे दे देते हैं काम के लिए। जिसकी अच्छी नीयत है वो अच्छा काम करेगा और जिसकी नीयत खराब होती है वो पैसे डुबा देगा। छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह आप नेताओं से उनकी नीयत पूछिए। हमने सत्याग्रह किया, अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी। ये नेताओं से आजादी की लड़ाई नहीं थी, ये जनता के लिए आजादी की लड़ाई थी। कांग्रेस ने संविधान की नींव डाली। जिसमें आपको वोट डालने का अधिकार मिला। ये सोच है कांग्रेस पार्टी की।

Read More : CG Assembly Election : चुनाव से पहले की टी एस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले – ये मेरा आखिरी चुनाव होगा

वो महापुरुष जो इस देश के लिए शहीद हुए वो चाहते थे कि सभी को सत्ता अपने हाथ में मिले। जिससे वो अपने जीवन में बदलाव ला सकें। ये कांग्रेस पार्टी की नींव है और यही विचारधारा है। जो देश की संपत्ति है, देश की जनता से छीनी जा रही है, उसे प्रदेश की सरकार ने वापस किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here