Rahul Gandhi CG Visit : मूड़ म पागा अउ हाथ म हसियां.. जब अचानक खेत पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, किसानों के साथ की धान कटाई

0
22
Rahul Gandhi CG Visit

रायपुरः Rahul Gandhi CG Visit कांग्रेसी नेता राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन वे नवा रायपुर के समीप गांव कठिया पहुंचे जहां उन्होंने पीलूराम सााहू के खेत में श्रमिकों के साथ धान कटाई में सहयोग किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी श्रमिकों के कार्य में सहयोग दिया।

Read More : IND vs ENG Live Score: इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने जीता टॉस, टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का दिया न्यौता

Rahul Gandhi CG Visit राहुल गांधी श्रमिकों के साथ धान कटाई में सहयोग किया। गमछा बांछकर राहुल गांधी धान कटाई में जुट गए। किसानों के साथ उन्होंने धान और अन्य मुद्दे पर बातचीत की। राहुल गांधी ने कहा कि किसान खुशहाल तो भारत खुशहाल। उन्होंने छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए कांग्रेस सरकार के 5 सबसे बेहतरीन काम गिनाए। जिन्होंने किसानों को भारत में सबसे खुशहाल बनाया है। राहुल गांधी का कहना है कि ये छत्तीसगढ़ का ऐसा मॉडल है, जिसे पूरे भारत में दोहराएंगे।

Read More : CG Weather Update : आज बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी की संभावना, जानें अपने शहर का हाल…

राजनांदगांव में सभा को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी शहर के स्थानीय स्टेट स्कूल मैदान में आम सभा का आयोजन किया जाएगा। दोपहर लगभग दो बजे राहुल गांधी और कांग्रेस के आला नेता राजनांदगांव पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके प्रदेश के स्थानीय नेता भी इस रैली में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here