Rahul Gandhi In Train: राहुल गांधी ने किया ट्रेन से यात्रा, यात्रियों से जानी उनकी समस्या

0
18

छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को ट्रेन में सफर किया। उन्होंने बिलासपुर से रायपुर तक 117 किलोमीटर तक का सफर किया।

छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को ट्रेन में सफर किया। उन्होंने बिलासपुर से रायपुर तक 117 किलोमीटर तक का सफर किया। बिलासपुर में हुए कांग्रेस के आवास सम्मेलन में शामिल होने के बाद राहुल बिलासपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार हुए। वे शाम करीब पौने छह बजे रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान ट्रेन में उनके साथ सीएम भूपेश बघेल और प्रभारी कुमारी सैलजा भी थीं। राहुल ने ट्रेन में सामान्य यात्रियों की तरह सफर किया और घूम-घूमकर लोगों से भी मिले और उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया गया कि राहुल गांधी बिलासपुर से रायपुर जा रहे हैं। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी ट्रेन की स्लीपर क्लास बोगी में यात्रियों के बीच नजर आ रहे हैं।

Read more : Govt Holiday List 2023: दशहरे और दीपावली के छुट्टियों का ऐलान, दोनों त्योहारों में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, यहां देखे लिस्ट 

 

 

राहुल गांधी सोमवार को बिलासपुर जिले के तखतपुर विकासखंड के परसदा गांव में राज्य सरकार के आवास न्याय सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। उसके बाद वह बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और रायपुर जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी।

राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, पार्टी के प्रदेश प्रमुख दीपक बैज और अन्य नेता भी ट्रेन से सफर करते हुए नजर आए। शेड्यूल के मुताबिक, जिस ट्रेन से राहुल गांधी रवाना हुए उसका रायपुर पहुंचने का समय शाम 5:45 बजे का है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here