राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें…कांग्रेस नेता को पटना कोर्ट ने 25 अप्रैल को पेश होने का दिया आदेश, ये है पूरा मामला

0
47
Defamation Case
Defamation Case राहुल गांधी के मोदी सरनेम मामले पर आज आ सकता है बड़ा फैसला !

 

पटना : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। पटना के एमपी/एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव की अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 25 अप्रैल को न्यायालय में उपस्थित होने की तारीख तय की है। राहुल गांधी को 12 अप्रैल को अदालत में पेश होना था, लेकिन वे अदालत मे‌ं बुधवार को उपस्थित नहीं हो सके,।यू

दरअसल, राहुल गांधी के अधिवक्ता अंशुल ने आवेदन देकर अदालत को बताया कि राहुल गांधी को 13 अप्रैल को सूरत की अदालत में जाना है। इस कारण राहुल गांधी आज अदालत में नहीं आ सके। 25 अप्रैल को राहुल गांधी अदालत में उपस्थित रहेंगे। वहीं, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के अधिवक्ता एसडी संजय और प्रिया गुप्ता ने राहुल गांधी का बेल बांण्ड रद्द कर गैर जमानती वारंट जारी करने का आग्रह अदालत से किया। दोनों ओर से बहस सुनने के बाद अदालत ने राहुल गांधी की उपस्थिति के लिए 25 अप्रैल की तारीख तय की है।

ये है पूरा मामला

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान 19 अप्रैल 2019 में कर्नाटक के कोलार नामक स्थान पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि श्मोदी सरनेम वाले सभी मोदी चोर हैं।‌ भाजपा नेता सुशील मोदी ने इसी बयान पर 2019 में राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने मोदी को चोर कहकर पूरे मोदी समुदाय का अपमान किया है। इसी मामले में बुधवार को राहुल गांधी की पटना कोर्ट में पेशी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here