Raipur News : वैलेंटाइन से पहले से गर्लफ्रेंड के लिए भिड़े दो युवक, क्लब में हो गई गोलीबारी, पुलिस ने आधा मुंडन कर निकाला जुलूस

0
8
Raigarh News
Raigarh News

रायपुरः Raipur News राजधानी रायपुर के एक क्लब में शनिवार देर रात गर्लफ्रेंड के चक्कर में गोली चल गई। दो युवकों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर पहले तो विवाद शुरू हुआ, जिस पर एक युवक ने दूसरे की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। तैश में आकर दूसरे युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। पुलिस ने आरोपियों का आधा मुंडन कर जुलूस निकाला है।

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। पेट्रोलिंग टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि हाइपर क्लब की पार्किंग में गुढ़ियारी के रहने वाले विकास अग्रवाल और भाटागांव के रोहित तोमर के बीच विवाद हुआ है। दोनों के बीच किसी को लेकर बहसबाजी शुरू हुई और बाद में फायरिंग हो गई। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

एक युवक ने गाड़ी में की तोड़फोड़

Raipur News रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास की कार में तोड़फोड़ कर दी। उसने विकास के साथ धक्कामुक्की भी की। घटना के बाद विकास ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर रोहित की तरफ फायरिंग कर दी। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं आई है। इस घटना के बाद रायपुर सिटी एडिशनल एसपी लखन पटले, CSP मनोज ध्रुव और तेलीबांधा पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

विकास का आरोप- रोहित ने बैट से हमला किया

विकास ने रोहित पर आरोप लगाया है कि उसने अपनी कार में रखे क्रिकेट बैट से उस पर हमला किया। रोहित के साथ उसका दोस्त सारंग मंधान भी शामिल था। इसके अलावा बीयर की बोतल से सीने पर वार किया। बोतल कोहनी पर लगी और खून निकलने लगा। विकास ने कहा है कि उसने अपने बचाव में हवाई फायर किया है।

वहीं, रोहित का आरोप है कि विकास ने उसके सिर पर फायर किया था जिससे उसकी मौत हो जाए। लेकिन वह नीचे बैठ गया जिससे गोली उसे नहीं लगी। उसकी जान बच गई। तेलीबांधा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here