Salman Khan : अब अब गर्लफ्रेंड नहीं, वाइफ चाहिए…क्योंकि पैरेंट्स डाल रहे हैं प्रेशर

0
35

मुंबई। एक शो के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी कई बातें शेयर की। सलमान ने कहा कि इस दौरान शादी के सवाल पर सलमान खान (Salman Khan) ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरे पेरेंट्स शादी को लेकर शुरू से ही प्रेशर डाल रहे हैं। आज के समय में 57 साल का हो गया हूं. अब फ्यूचर गर्लफ्रेंड नहीं, फाइनल गर्लफ्रेंड होनी चाहिए जो वाइफ बन सके। गर्लफ्रेंड के लिए इससे पहले कभी मैंने हां किया तो सामने वाले ने ना किया, कभी मैंने हां किया तो सामने वाले ने ना किया, लेकिन अभी दोनों साइड से ना ही है, जब ना हमें बदल जाएगा तब देखा जाएगा। वहीं ब्रेकअप के सवाल पर सलमान खान ने कहा कि फर्स्ट ब्रेकअप हुआ था तो लगा उनकी गलती थी। इसके बाद दूसरे और तीसरे में भी मैं यही सोच रहा था. लेकिन चौथे के बाद मुझे लगा कि सामने वाले में नहीं, गलती में मुझ में है।

Salman Khan : अब सड़क पर साइकिल चलाना और कहीं भी अकेले जाना संभव नहीं

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने एक टीवी के शो में अनुभव साझा करते हुए कहा कि सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है, हां सुरक्षा है। अब सड़क पर साइकिल चलाना और कहीं भी अकेले जाना संभव नहीं है और इससे भी बढ़कर अब मुझे यह समस्या है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं, तो इतनी सुरक्षा होती है, वाहन दूसरे लोगों को असुविधा पैदा करते हैं। वे भी मुझे देखते हैं और मैं भी उन्हें देखता हूं लेकिन प्रशंसकों से मिल नहीं पाता हूं। एक गंभीर खतरा है इसलिए सुरक्षा है.’…जो होना है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें। उन्होंने कहा कि मुझे जो भी कहा गया है, मैं वही कर रहा हूं। एक डायलॉग है कि किसी का भाई किसी की जान उन्हें 100 बार लकी बनना है, मुझे एक बार लकी बनना है।

Salman Khan : सलमान को जान से मारने की दी थी धमकी

चर्चा के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं. मुझे पता है कि जो होना है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें। मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर इशारा करता है) कि वह वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं खुलेआम घूमना शुरू कर दूंगा। ऐसा नहीं है। अब मेरे चारों ओर इतने सारे शेरा हैं। मेरे साथ इतनी बंदूकें चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डर गया हूं। मौत की धमकी के बाद, कुछ दिनों पहले, एक नाबालिग को फोन कॉल के दौरान सलमान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि 10 अप्रैल को मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक धमकी भरी कॉल की गई थी।

यह भी पढ़ें : Punjab News : लुधियाना में गैस रिसने से 11 लोगों की मौत, इसमें 3 बच्चे भी शामिल, अफरा-तफरी के बाद पूरा इलाका सील…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here