Sasur Bahu Sexy Video : बहू पर गंदी नजर रखता था ससूर, बेटे की जिंदगी से दूर करवाने कर दिया ये काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

0
891

Sasur Bahu Sexy Video मेवात के खंड के एक निकटवर्ती गांव में बेटे से जबरन तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर द्वारा बहू के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित ससुर के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Aaj ka Rashifal : इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल…

Sasur Bahu Sexy Video पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में उनकी शादी पूरे मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार, हुई थी। शादी के बाद से ही उनका ससुर उन पर गंदी नजर रख रहा था। शुरू से ही वह घर के अंदर उनके साथ अश्लील इशारे व हरकतें करता रहा।

Read More : आज छत्तीसगढ़ राज्य का स्थापना दिवस, जानिए कैसे बना छत्तीसगढ़ भारत का 26वां राज्य… 

जब उन्होंने अपने पति से इसकी शिकायत की तो उन्होंने भी घरेलू मामला होने के कारण उसे टाल दिया। 16 अप्रैल की सायं वह प्लाट में पशुओं को चारा डालने गई थी। इसी दौरान उनका ससुर भी उनके पीछे-पीछे आ गया और उन्हें धमकी दी कि या तो जैसा मैं कहता हूं, वैसा करो नहीं तो अपने बेटे से तुम्हें तलाक दिला कर तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।

Read More : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का हुआ तलाक, जानिए कैसे हुआ इस रिश्ते का अंत… 

ससुर जबरन प्लाट में बने एक कोठड़े में उसे ले गया, जहां उसके साथ मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद वह बीच-बीच में भी उसके साथ रेप करता रहा। इस दौरान वह पांच महीने की गर्भवती भी हो गई। आए दिन उनकी इन हरकतों के चलते वह परेशान होकर अपने मायके चली गई। जब मायके वालों को सारी बात बताई तो उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Read More : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का हुआ तलाक, जानिए कैसे हुआ इस रिश्ते का अंत…

उसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी। वहीं मामले को लेकर महिला जांच अधिकारी उप निरीक्षक मंजू देवी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो बार दबिश दी जा चुकी है, जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here