Tuesday, April 16, 2024
Google search engine
HomeदेशSuhagrat : सुहागरात पर ही खुल गया दूल्हे का ये राज, बिस्तर...

Suhagrat : सुहागरात पर ही खुल गया दूल्हे का ये राज, बिस्तर पर बैठकर माथा पीटने लगी दुल्हन

Suhagrat हरियाणा के यमुनानगर में शादी के बाद सुहागरात को ही दूल्हे ने अपनी पत्नी के सामने बोल दिया कि वह उसके काबिल नहीं है। यह सुनते ही पत्नी को कुछ समझ नहीं आया और इस बारे में अपनी मां को बताया। शादी के अगले ही दिन दुल्हन के मायके वाले उसकी ससुराल में पहुंच गए। दुल्हन ने घर जाते ही अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी। दुल्हन ने पति की सच्चाई से पुलिस को अवगत कराया। इतना ही नहीं पति, सास-ससुर व दो बिचौलियों पर भी केस दर्ज करवा दिया।

Read More : IND Vs Aus : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, 158 रन पर विराट, रोहित समेत ये चार दिग्गज हुए आउट…

Suhagrat पुलिस को दी शिकायत में शहर निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के युवक से कुछ समय पहले हुई थी। यह रिश्ता उसके पिता के जानकार दो बिचौलियों ने कराया था। शादी में उसके मायके वालों ने करीब 10 लाख रुपये खर्च किए थे। ससुराल वालों की हर डिमांड को उसके माता-पिता ने पूरा किया था। शादी के बाद उसकी सुहागरात थी।

Read More : IND Vs Aus : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, टीम इंडिया ने 2 ओवर में बनाए 13 रन…

आरोप है कि सुहागरात वाली रात को ही पति ने उसके प्रति किसी प्रकार का आकर्षण नहीं दिखाया। उसने कारण पूछा तो पति ने कहा कि वह उसके काबिल नहीं है। वह यह सोचकर परेशान था कि यह बात सारी जिंदगी वह कैसे छिपाएगा। दुल्हन का आरोप है कि उसके माता-पिता से ज्यादा से ज्यादा दहेज लेने के चक्कर में शादी की है। उधर पति धमकी देने लगा कि यदि उसकी शारीरिक कमजोरी के बारे में किसी को बताया तो वह आत्महत्या कर लेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img