Bollywood Masala: दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शाहरुख खान, एसएस राजामौली शामिल कई दिग्गज सितारे बने लिस्ट का हिस्सा

0
43

Bollywood Masala: टाइम मैग्जीन ने गुरुवार को कहा कि भारतीय अभिनेता शाहरुख खान, फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली, लेखक सलमान रुश्दी और टेलीविजन होस्ट और जज पद्मा लक्ष्मी 2023 के दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल हैं। सूची में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, किंग चार्ल्स, सीरिया में जन्मी तैराक और कार्यकर्ता सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी, मॉडल बेला हदीद, अरबपति सीईओ एलोन मस्क और प्रतिष्ठित गायक बेयॉन्से भी शामिल हैं। साथी अभिनेता दीपिका पादुकोण द्वारा लिखित खान की प्रोफ़ाइल, पढ़ें, “ किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो उन्हें करीब से जानता है और उनकी गहराई से देखभाल करता है, 150 शब्द उस घटना के साथ कभी न्याय नहीं करेंगे जो शाहरुख खान हैं।

Bollywood Masala: पादुकोण ने लिखा, “खान को हमेशा के लिए सबसे महान अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाएगा,” लेकिन जो वास्तव में उन्हें अलग करता है वह उनका दिमाग, उनकी शिष्टता, उनकी उदारता है। सूची आगे बढ़ती है…” शाहरुख खान ने 2023 का टाइम100 रीडर पोल जीता था, जिसमें पाठकों ने उन व्यक्तियों को वोट दिया था, जिन्हें वे टाइम की सबसे प्रभावशाली लोगों की वार्षिक सूची में स्थान पाने के लिए सबसे योग्य समझते थे, और अधिक लोगों के वोट का 4 प्रतिशत अर्जित करते थे। 1.2 मिलियनu से अधिक वोट डाले गए। एसएस राजामौली के लिए, अभिनेता आलिया भट्ट ने लिखा कि आरआरआर के निर्देशक “उन दर्शकों को जानते हैं जिनकी वह सेवा कर रहे हैं।

Bollywood Masala: वह जानता है कि क्या हिट करना है, क्या लेना है। “मैं उन्हें मास्टर स्टोरीटेलर कहता हूं क्योंकि वह वास्तव में कहानियों के स्वभाव और परित्याग से प्यार करते हैं। और वह हमें एक साथ लाता है, “भट्ट ने लिखा। उन्होंने कहा कि भारत विविध जनसांख्यिकी, स्वाद और संस्कृति के साथ एक विशाल देश है, लेकिन राजामौली इसे प्राप्त करते हैं और” हमें अपनी फिल्मों के माध्यम से एकजुट करते हैं। भट्ट ने आरआरआर के निर्देशक से अभिनय की सलाह मांगने को याद किया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था, “आप जो भी पसंद करते हैं, बस उसे प्यार से करें। क्योंकि अगर फिल्म नहीं चलती है, तो दर्शक आपकी आंखों में आपके काम के लिए प्यार देखेंगे। संगीत के दिग्गज और यू2 बैंड के प्रमुख गायक बोनो ने रुश्दी का प्रोफाइल लिखते हुए कहा, “आतंकवाद खुद पर कब्जा करना चाहता है और आप में निवास करें, आपके दिन को हाईजैक करने के लिए और आपकी रात को परेशान करने के लिए। सलमान रुश्दी ने आतंकित होने से इनकार किया है। बोनो ने कहा, “उनके (रुश्दी के) लेखन के बाहर, यह उनके जीवन का सबक है।” बाय-फ्रेम विशिष्टता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here