Shikhar Dhawan gets divorced : इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ तलाक, कोर्ट ने लगाई मुहर, कई महीनों से पत्नी से रह रहे थे अलग

0
50

नई दिल्ली : Shikhar Dhawan gets divorced भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट (फैमिली कोर्ट) ने बुधवार (4 अक्टूबर) को शिखर और आयशा के तलाक पर मुहर लगाई। दोनों काफी समय से अलग रहे हैं।

दोनों की साल 2012 में शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है। आयशा उम्र में शिखर से 10 साल बड़ी हैं। आयशा की यह दूसरी शादी थी। कोर्ट ने माना कि पत्नी ने शिखर को अपने इकलौते बेटे से वर्षों तक अलग रहने के लिए मजबूर करके मानसिक पीड़ा दी।

Read More : 500 rupees cheaper LPG cylinder : देशवासियों को एक और तोहफा, 500 रुपये सस्ता हुआ गैस सिलेंडर 

फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने तलाक याचिका में धवन द्वारा अपनी पत्नी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया। कोर्ट ने कहा कि पत्नी ने या तो उक्त आरोपों का विरोध नहीं किया या खुद का बचाव करने में विफल रही। कोर्ट ने बेटे की स्थायी कस्टडी को लेकर कोई आदेश नहीं दिया है। हालांकि, अदालत ने 37 वर्षीय धवन को अपने बेटे से मिलने और वीडियो कॉल पर बातचीत करने अधिकार दिया है। आयशा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। उनके पास भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों देशों की नागरिकता है।

Shikhar Dhawan gets divorced : अदालत ने आयशा को शैक्षणिक कैलेंडर के दौरान स्कूल की छुट्टियों की कम से कम आधी अवधि के लिए धवन और उनके परिवार के सदस्यों के साथ रात भर रहने सहित मुलाकात के उद्देश्य से बच्चे को भारत लाने का आदेश दिया। गौरतलब है कि धवन ने कुछ महीने पहले आयशा के साथ तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा कि वह इस फील्ड में फेल इसलिए हुए क्योंकि उन्हें इसका अनुभव नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here