उमेश पाल हत्याकांड में एसटीएफ की कार्रवाई माफिया अतीक अहमद का बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर

0
46

 

झांसी  : उमेश पाल हत्याकांड में आज एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। झांसी के पारीछा डैम के पीछे छिपे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि माफिया अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। दोनों पर पुलिस ने 5 लाख का इनाम घोषित किया था।

जानकारी के अनुसार झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच-पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया है। दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार मिला है। एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। दूसरी तरफ यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल पांच शूटरों में से दो को ढेर कर दिया गया। यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया। इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है।

झांसी के इसी इलाक़े में छुपे थे आरोपी

बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम आज झांसी में बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच पारीछा डैम के इलाके में छिपे बैठे थे. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन इन्होंने एसटीएम की टीम पर फायर किया, उसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया गया।

एनकाउंटर की खबर सुनते ही बेहोश हुआ अतीक अहमद

दूसरी ओर, प्रयागराज में कोर्ट में असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर माफिया अतीक बेहोश हो गया। शोर शराबा ज्यादा होने की वजह से पीसीआर की सुनवाई थोड़ी देर के लिए रोक दी गई है अतीक और अशरफ को कोर्ट रूम से बाहर ले जाने के बाद थोड़ी देर बाद पुलिस कस्टडी रिमांड पर सुनवाई होगी। बाद में सुनवाई शुरू हुई और अतीक को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here