Suhagrat ka Video: सुहागरात के बाद माथा पीटने लगा दूल्हा, सुबह होते ही ये कांड कर गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

0
109

रेवाड़ी. Suhagrat ka Video हरियाणा के रेवाड़ी में एक दुल्हन कैश और ज्वेलरी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. ऐसा नहीं है कि ये उसने पहली बार किया. शादी के दो महीनों के भीतर दुल्हन दो बार फरार हो चुकी है. इससे पहले भी दुल्हन 7 दिन तक फरार रही थी. पति ने अपने स्तर पर उसे खोज निकाला. फिर सामाजिक समझौते हुआ और दुल्हन वापस ससुराल में लौट आई थी. अब एक बार फिर से दुल्हन फरार हो चुकी है.

Read More : Devar Bhabhi Sexy Video: आधी रात देवर ने भाभी के सामने रखी स्पेशल डिमांड, पूरे मोहल्ले में मच गया हल्ला, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

Suhagrat ka Video जानकारी के मुताबिक, जिले के कोसली कस्बा के एक गांव के रहने वाले दीपक की शादी 28 नवंबर 2023 को हिंदू रीति-रिवाज से 20 वर्षीय मोनिका नाम की लड़की के साथ हुई थी. दीपक डीसी रेट पर नौकरी करता है. शादी के दस दिन बाद जब दीपक ड्यूटी पर गया था तो नई नवेली दुल्हन अचानक लापता हो गई. काफी तलाश की गई. दुल्हन एक सप्ताह के बाद वापस लौट आई थी. सामाजिक समझौते के तहत दीपक दुल्हन को वापस अपने घर ले आया था.

Read More : ऋतिक रोशन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका, तीसरे दिन की तगड़ी कमाई… 

प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन

अब फिर से दुल्हन ससुराल से भाग गई है. दीपक ड्यूटी करके वापिस घर लौटा तो दुल्हन लापता थी. उसने अपने स्तर पर काफी तलाशने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन का कोई सुराग नहीं लगा. जब गली के एक घर के सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पता चला कि दुल्हन बाइक पर बैठकर जा रही है. सीसीटीवी फुटेज 19 जनवरी का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here