Teacher Student Sexy Video: प्रिंसिपल मैडम को गोद में उठाकर 10वीं के छात्र ने किया ऐसा काम, देखें ये वायरल वीडियो

0
391

Teacher Student Sexy Video कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को स्टूडेंट के साथ इश्क फरमाना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि महिला सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है और फोटो में दिख रहा लड़का उसके स्कूल में पढ़ने वाला छात्र. इन दोनों का रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद स्टूडेंट के परिजनों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया है. वहीं शिक्षिका के निलंबन के बाद अब उनके खिलाफ जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है.

Read More : Desi Bhabhi Sexy Video: सुनसान जगह पर जाकर ऐसा काम कर रही थी भाभी, वीडियो वायरल होते ही मचा तहलका, आप भी देखें

Teacher Student Sexy Video वायरल फोटोशूट एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और महिला मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल में प्रिंसिपल हैं और छात्र 10वीं का छात्र है. तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रही है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है. सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स यूजर अमित सिंह राजावत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.”

Read More : नीतीश कुमार ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, चुने गए NDA विधायक दल के नेता… 

उन्होंने यह भी लिखा कि छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से इस मामले की शिकायक कर दी है. उन्होंने मां की है कि शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की जाए. शिक्षा अधिकारी ने एक्शन लेते हुए शिक्षिका को निलंबित कर दिया है. वायरल हुई तस्वीरों में टीचर और स्टूडेंट की पहचान उजागर नहीं की गई है. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं आईं हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है.” दूसरे ने कहा, “शिक्षक व्यावहारिक रूप से अपने छात्र को प्यार करने की मुद्रा में प्रशिक्षित कर रहा है.”

एक यूजर ने सवाल किया कि फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है, उन्होंने कहा कि “इसमें कुछ भी गलत नहीं है” और अगर कार्रवाई करनी है तो “दोनों को दंडित किया जाना चाहिए”. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और कुछ पूछताछ की. अधिकारी ने आउटलेट को बताया कि वह उचित पूछताछ किए बिना कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here