Ajab Gajab News : शादी की पहली रात ही दुल्हन ने किया ऐसा काम, पत्नी की जगह बन गई माँ, जानिए पूरा मामला

0
23

गोरखपुर। suhagrat me dulhan ne kiya ye kand उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक की पत्नी ने कहा कि अपनी माता मानकर मेरे पैर छुओ और मेरी पूजा करों। पत्नी की इस बात से शिक्षक हैरान होकर पुलिस की गुहार लगाई। शिक्षक ने अपनी पत्नी के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

 

suhagrat me dulhan ne kiya ye kand मिली जानकारी के अनुसार, मामला गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र का है। दरअसल, यहां एक इंटर कॉलेज में शख्स शिक्षक के पद पर तैनात है। जो मुजफ्फरनगर जिले के घटापन उत्तरी का निवासी है। शिक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि उनकी शादी 24 फरवरी साल 2023 को शामली जिले के एक गांव की लड़की से हुआ था। शादी के बाद उनकी पत्नी उनसे कहने लगी कि माता मानकर मेरी पूजा करो। पैर छुओ नहीं तो वह सबको जान से मार देगी या फिर आत्महत्या करके हिंसा में फंसा देगी। पत्नी की इस बात से परेशान शिक्षक ने थाने में जाकर गुहार लगाई। पति ने इसकी शिकायत ससुराल वालों को भी दी। लेकिन ससुराल वालों ने कहा कि जैसा कहती है वैसा ही करों। जिसके बाद शिक्षक परेशान होकर थाने में इसकी शिकायत की।

Read more : 7th Pay Commission: इन पेंशनर्स के लिए खुशखबरी, 10 हफ्ते के भीतर मिलेगा 7वें वेतनमान का लाभ 

रविन्द्र का आरोप है कि उनकी पत्नी मानसिक रोगी है। वह वर्तमान में झंगहा क्षेत्र के घटुली रोड नई बाजार में किराए के मकान में रहते हैं। 18 सितम्बर की शाम करीब सात बजे उनकी पत्नी अपने भाइयों और दो अज्ञात लोगों के साथ पहुंची और घर मे घुसकर गालियां देते हुए लात-घूंसों और नुकीले हथियार से मार दिया। पति रविंद्र की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

 

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here