लड़की ने नहीं जमा की फीस, मास्टर साहब ने भर दी मांग, रचा ली शादी

0
12

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी बेहद मजेदार होते हैं तो कभी एकदम हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है.

Read More : CG Corona Update : छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज, जानिए अपने जिले का हाल 

वायरल वीडियो में एक अधेड़ शख्स दिख रहा है, जो एक लड़की की मांग में सिंदूर डाल रहा है. लड़की किसी स्कूली ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है. वीडियो शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि लड़की ने स्कूल की फीस नहीं भरी तो टीचर ने उससे कथित तौर पर शादी कर ली. इंस्टाग्राम पर वीडियो सामने आने के बाद लोग वीडियो में नजर आ रहे अधेड़ शख्स को कलयुगी और मौकापरस्त बता रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो में अधेड़ शख्स कुर्ता-लुंगी पहने हुए है और उसके गले में गेंदों के फूल की माला है. वहीं लड़की एक नीले रंग की स्कूल की ड्रेस में है और उसके गले में भी गेंदे के फूल की माला है. वीडियो में अधेड़ पांच बार लड़की की मांग भरता है और कहता है, ‘ये मेरी स्टूडेंट थी. मैं इसे पढ़ाता था. इसके ऊपर फीस भी बहुत हो गया. दस हजार हो गए थे और ये दे नहीं पा रही थी. तो मैंने सोचा क्या किया जाए. हमने इससे शादी कर लिया तो शादी कर लिया. आप हमें आशीर्वाद दें.

Read More : स्वच्छता के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार, राष्ट्रपति के हाथों CM साय करेंगे पुरस्कार ग्रहण 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘फीस जमा नहीं कर पाने पर बूढ़े मास्टर ने अपनी स्टूडेंट के साथ शादी कर ली! जय टनानट…! इस वीडियो से संबंधित कई वीडियो और भी मिले हैं. वायरल वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है, वो अन्य कई वीडियो में किसी रिक्शेवाले बने व्यक्ति से तो किसी एक अन्य बुजुर्ग से यूनिफॉर्म पहने ही शादी करती हुई नजर आ रही है. जबकि अधेड़ शख्स भी एक वायरल वीडियो में दो लड़कियों से शादी करता हुआ दिखता है. इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में वह पुलिस की वर्दी पहनकर एक महिला की मांग में सिंदूर भर रहा है.

वहीं लड़की वीडियो में कहती है, ‘वो पहले बहुत गरीब थी. फीस के पैसे ना होने के चलते उसकी पढ़ाई में दिक्कत हो रही थी. लेकिन अब उसने मास्टरजी से शादी कर ली है, जिससे उसकी फीस की समस्या खत्म हो गई है. वायरल वीडियो में लड़की अन्य लड़कियों को भी सुझाव दे रही है कि जो कोई भी लड़की को फीस की दिक्कत हो रही है, वो अपने मास्टर से शादी कर ले. ये वायरल वीडियो फेक है. क्योंकि ये लड़की अलग-अलग लोगों के साथ शादी के कई वीडियो आए दिन बनाती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here