फिर बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश के इन इलाकों में पड़ेगी जोरदार ठंड…

0
11

भोपाल। इन दिनों मध्य प्रदेश घने कोहरे की चपेट में है। नए साल में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। राजधानी भोपाल की बात की जाए तो आज सुबह से ही राजधानी में कोहरे के साथ शुरू हल्की बूंदाबांदी का सिलसिला जारी रहा। बीते दिन मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया था। तो वहीं 4 जनवरी तक कहीं-कहीं घने कोहरे और बारिश के साथ ओलावृष्टि की भी संभावना जताई गई है।

MP Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक भोपाल, सागर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और रीवा संभाग के जिलों में बारिश और ओले गिरने के आसार है। इसके अलावा इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर और शहडोल में हो बूंदाबांदी सकती है। मध्य प्रदेश में बारिश के चलते आने वाले दिनों में और भी कड़ाके की ठंड पड़ने जा रही है। अगले कुछ दिनों तक हल्की बूंदाबांदी का दौर पूरे प्रदेशभर में जारी रहेगा।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

MP Weather Update: उधर ग्वालियर की बात की जाए तो यहां लगातार तीसरे दिन शहर सीवियर कोल्ड-डे की चपेट में है। अंचलवासी का सर्दी से हाल बेहाल है। ग्वालियर का न्यूनतम तापमान जहां 10 डिग्री दर्ज किया गया है। अधिकतम तापमान 14.4 डिग्री दर्ज किया गया। ग्वालियर में सामान्य से 7.5 डिग्री तापमान कम दर्ज किया गया। आसमान से तीसरे दिन भी सूरज देवता गायब रहे। जिसके चलते लोगों को ठंड से बचने के लिए इलाव जलाना पड़ रहा है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here