CG News : नवनिर्वाचित विधायक रोहित साहू को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की चर्चा तेज, क्षेत्र में जोर-शोर से उठ रही है मांग

0
23

राजिम : CG News : एक साधारण किसान परिवार से आने वाले माटी पुत्र रोहित साहू को भाजपा से टिकट दिया गया था जिसने प्रदेश के पूर्व मंत्री अमितेश शुक्ला को एक बड़े मार्जिन से पराजित किया है जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। विधायक निर्वाचित होते ही खूब जोर-शोर से उनका पूरे क्षेत्र में स्वागत किया गया। आज पूरे क्षेत्र में सिर्फ एक ही चर्चा जोरो में है की विधायक रोहित साहू को कैबिनेट मंत्री बनाया जाए। आपको बता दे कि राजिम विधानसभा शुरू से एक हाई प्रोफाइल सीट है। यहां से जीतकर की श्यामाचरण शुक्ल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और पूर्व में भी यहां से अमितेश शुक्ल पंचायत मंत्री रहे हैं। पवन दीवान जी भी यहां से जीत कर जेल मंत्री बने थे। इसलिए यहां से जीते हुए प्रत्याशी की चर्चा पूरे प्रदेश में रहती है रोहित साहू जी एक साधारण किसान परिवार से आते हैं।

 

CG News : उन्होंने जमीन की लड़ाई लड़ते हुए और जनता की सेवा करते हुए आज एक बड़ी जीत हासिल की है वह पूरे क्षेत्र में काफी लोकप्रिय है। इस समय उनके समर्थक सहित पूरी जनता मांग कर रही है कि रोहित साहू जी को छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाए।

 

CG News : इस संबंध में आम नागरिकों एवं बुजुर्गों से बात करने पर उन्होंने कहा कि राजिम एक धर्म नगरी है। यह क्षेत्र शुरू से ही एक धार्मिक महत्व का केंद्र है और यहां से मंत्री बनाए जाने पर यहां की धार्मिक महत्व और भी बढ़ेगी और क्षेत्र का विकास होगा। हम सब को पूरा विश्वास है कि रोहित साहू जी को छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here