Weather Update : राजधानी समेत इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

0
38

Madhya Pradesh Mausam: मध्य प्रदेश के 22 जिलों में आज अति भारी बारिश और भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने कई जिलों में ऑरेंज तो कई जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है. छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो आज छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भी झमाझम बारिश होगी. एमपी की राजधानी भोपाल के कई इलाकों में आज सुबह से तेज बारिश हो रही है.

 

Read more :Bharat Jodo Yatra : गांधी जयंती पर कांग्रेस सभी विधानसभाओं में निकालेगी भरोसा यात्रा, इसमें सभी मंत्री-विधायक रहेंगे मौजूद 

 

 

 

MP में ऑरेंज अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश के चार जिलों में आज मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. शनिवार को सीहोर, देवास, छिंदवाड़ा और बालाघाट में अतिभारी बारिश होने की संभावना है. विभाग ने आज प्रदेश के अधिकतर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार जताए हैं.

 

MP में यलो अलर्ट

प्रदेश के कई जिलों में आज भारी बारिश होने की भी संभावना है. मौसम विभाग ने शनिवार को विदिशा, भोपाल, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, इंदौर, मंदसौर, डिंडौरी, शाजापुर, आगर मालवा, भिंड, सिंगरौली, अनूपपुर, सिवनी, मंडला और सागर जिले में तेज बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है.

Read more : Raipur News : सीएम भूपेश बघेल ने छात्रों को दी बड़ी सौगात, सरकारी स्कूल के बच्चों को मिलेगी ये सुविधा 

 

 

 

छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज गरज-चमक के साथ अच्छी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने उत्तर छत्तीसगढ़ के जिलों में लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here