भाई दूज पर पति संग मायके आई पत्नी प्रेमी संग रफूचक्कर, पुलिस से मदद मांगने आया पति रोता रहा

0
55
Jija-Sali Sexy Video
Jija-Sali Sexy Video

फिरोजाबाद. भाई दूज करने के बहाने पति संग मायके आई पत्नी बुधवार को घर लौटते समय रास्ते में प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई. पति के लापता होने पर पति रोता रहा. 10 माह पहले उसकी शादी हुई थी.

Read More : Mohammed Shami: कभी मन में आया था सुसाइड का ख्याल, अब बने देश के हीरो, पढ़िए मोहम्मद शमी की स्टोरी 

मथुरा के थाना महावन क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले भगवानदास की शादी 19 जनवरी को थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती से हुई थी. पति ने बताया कि वह मंगलवार को वह पत्नी को दौज करने के लिए ससुराल लेकर आया था. दौज कराने के बाद वह दोपहर 12 बजे वापस घर लौट रहा था.

Read More : CG Election 2023: दूसरे चरण के लिए कल डाले जाएंगे वोट, 18833 पोलिंग बूथों के लिए रवाना हो रहे मतदान कर्मी, 958 उम्मीदवार मैदान पर 

पति पुलिस से मदद मांगने पहुंचा था

सुभाष चौराहा पर वह आटो में पत्नी को बिठाने लगा, तभी पत्नी ने बैठने से इंकार कर दिया और हंगामा शुरू कर दिया. पति ने मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह साथ चलने को तैयार नहीं हुई. तभी पति चौराहा पर तैनात पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचा. इसी बीच पत्नी बैग और मोबाइल लेकर लापता हो गई. वापस आए युवक ने पत्नी की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला. पति का रो- रोकर बुरा हाल था. वह पत्नी की गुमशुदगी लिखवाने के लिए थाने गया. इंस्पेक्टर प्रमोद पवार ने बताया कि महिला की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here