CG News : बोरियों में भरकर ले जा रहे पौने तीन करोड़ रुपये के जेवरात, चेकिंग के दौरान पकड़े गए तीन आरोपी

0
20

राजधानी रायपुर में अब बदमाशों की खैर नहीं है। रायपुर पुलिस ने गाड़ी चेकिंग के दौरान एक कार में सवार तीन व्यक्ति से 355 किलो चांदी के जेवरात जब्त किए हैं। इसकी कीमत 2 करोड़ 77 लाख 52 हजार 789 रुपए आंकी गई है। आरोपी चांदी को अलग-अलग बोरियों में भरकर आगरा से रायपुर ला रहे थे। इस दौरान तीनों आरोपी रायपुर में पकड़े गए। मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Read more : Congress Election Committee : रायपुर में कांग्रेस चुनाव समितियों की बैठक जारी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

 

 

रायपुर के सदरबाजार चौक में गाड़ी चेकिंग के दौरान पुलिस ने करोड़ों की चांदी को जब्त किया है। तीनों आरोपी आगरा यूपी निवासी हैं। मामले में पुलिस को सूचना मिलने पर घेराबंदी करके कार की चेकिंग की गई। इस दौरान 355 किलो चांदी के जेवरात मिले। पुलिस के इस संबंध में कागजात की मांग करने पर संबंधित व्यक्तियों ने कोई पुष्टि नहीं कर पाए। इस पर पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 355 किलो चांदी जब्त कर गिरफ्तार किया है।

 

 

बता दें कि चेकिंग के दौरान चारपहिया वाहन क्रमांक यूपी 80 एफएफ 0150 को रुकवाया। वाहन में तीन व्यक्ति सवार थे। पूछताछ पर अपना नाम संजय अग्रवाल, नाहर सिंह और रामकुमार सिंह निवासी आगरा उत्तर प्रदेश का होना बताया। इसके बाद पुलिस ने कार को चेकिंग की। उन्हें गाड़ी में अलग-अलग बैग और बोरी में चांदी के जेवरात पाया। इस पर पुलिस ने तीनों से 355 किलोग्राम चांदी की कीमती लगभग 2 करोड़ 17 लाख 52 हजार 789 रुपए जब्त किए। उनके खिलाफ थाना कोतवाली धारा 102 जा.फौ. के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया।

Read more :Gold Price Today : सोने और चांदी में दामों में आयी जबरदस्त उछाल, जानें ताजा रेट 

 

 

गिरफ्तार आरोपी

संजय अग्रवाल 52 साल, निवासी, न्यू आगरा, उत्तर प्रदेश

नाहर सिंह 47 साल, आगरा, उत्तर प्रदेश

रामकुमार सिंह 32 साल, आगरा, उत्तर प्रदेश

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here