Ajab Gajab News : सुहागरात पर पत्नी की अजीबोगरीब डिमांड बोली-पहले करो पूजा, पति ने इनकार किया तो दे दी ऐसी सजा

0
14

Suhagrat news: गोरखपुर। गोरखपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के सात महीने बाद ही एक पति अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन गुहार लगाने पहुंचा। पति ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि शादी के बाद पत्नी ने उसे मां बोलकर पांव छूने और उसकी पूजा करने के लिए कहा। शिक्षक पति ने ऐसा नहीं किया तो पत्नी ने उसे अपने रिश्तेदारों से मारपीट करवा दी।

Read more : Chit Fund Refund: छत्तीसगढ़ में चिटफंड निवेशकों के लिए खुशखबरी, आज आएंगे खाते में पैसे 

मिली जानकारी के पति इंटर कॉलेज में शिक्षक है। पलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। मुजफ्फरनगर जिले के घटापन उत्तरी निवासी शिक्षक रविंद्र कुमार ने इस बाबत बताया कि शामली जिले के एक गांव में इसी साल फरवरी में हुई है। शादी के बाद से ही पत्नी अजीब-अजीब हरकतें करने लगी। वो उससे जिद करने लगी वो उसके पांव छुए और उसकी पूजा करे। नहीं तो वो परिवार में सबको जान से मार देगी। या फिर शिक्षक के परिवार को आत्महत्या कर फंसा देगी।

रविंद्र ने जब इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो उन्होंने भी रविंद्र को पत्नी की बात मानने के लिए कहा। विवाद पैदा होने पर शादी के एक महीने बाद ही मायके चली गयी।

 

रविंद्र का मानना है कि उसकी पत्नी मानसिक रोगी है। रविंद्र ने पुलिस को लिखित शिकायत में कहा है कि 18 सितंबर को पत्नी अपने भाइयों और दो अपरिचित लोगों को लेकर झंगहा आयी जहां वो किराये के मकान में रहते हैं। सभी ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here