5 Kartik Aaryan Best Movies: Kartik Aaryan की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल, देखे यहाँ लिस्ट

0
11

5 Kartik Aaryan Best Movies: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सफल एक्टर में से एक हैं। उन्होंने 2011 में “प्यार का पंचनामा” फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म से उन्हें बहुत सफलता मिली और उन्होंने कई हिट फिल्में दीं।

कार्तिक आर्यन की फिल्मों की एक खास बात यह है कि उन्हें सभी नौजवान पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और थ्रिलर का अच्छा मिक्सचर होता है। कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में कई अलग-अलग तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं। उनकी एक्टिंग हमेशा लोगों को प्रभावित करती है।

अगर आप कार्तिक आर्यन के फैन हो, तो आपको कार्तिक आर्यन की यह पांच फिल्मे (5 Kartik Aaryan Best Movies) जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए जानते है कार्तिक आर्यन की 5 सबसे अच्छी मूवीज…

Dhamaka (2021) – Kartik Aaryan Best Movies

कार्तिक आर्यन, जो पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में काम कर रहे थे, अब पहली बार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘धमाका’ में दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बेहद गंभीर भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को राम माधवानी ने बनाया है। यह एक कोरियन फिल्म का रीमेक है। मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष और विश्वजित प्रधान भी इस फिल्म में हैं। इस फिल्म को राम माधवानी फिल्म्स, आरएसव्हीपी मूवीज, लोटी कल्चरवर्क्स, लायनगेट्स फिल्म्स और ग्लोबल गेट एंटरटेनमेंट ने बनाया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 (2022) – Kartik Aaryan Best Movies

मूवी की कहानी कार्तिक आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है। कार्तिक एक रोमांच जीवन जीने का सपना देखता है, और वह अपने दोस्तों के साथ एक पुरानी हवेली में एक एडवेंचर पर जाने का फैसला करता है।

मूवी की स्टोरी डरावनी और खौफनाक है , मूवी में कार्तिक आर्यन और किआरा आडवाणी की रोमांटिक स्टोरी भी है , शुरुवात से लास्ट तक ये मूवी आपको बांधे रखती है ।

Sonu Ke Titu Ki Sweety (2018) – Kartik Aaryan Best Movies

यह फिल्म एक नए कांसेप्ट पर आधारित है, जिसमें दोस्ती को शादी से ऊपर रखा गया है। यह फिल्म इस सवाल का जवाब देती है कि क्या होता है जब आप शादी करने का फैसला करते हैं, लेकिन आपका सबसे अच्छा दोस्त और आपकी प्रेमिका एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं।

सोनू और टिटू बचपन के दोस्त हैं। टिटू हमेशा एक भोला प्रेमी रहा है, जो आसानी से प्यार में पड़ जाता है। सोनू हमेशा उसे बचाने के लिए कदम उठाता है। लेकिन टिटू स्वीटी के प्यार में पागल हो जाता है।

सोनू को स्वीटी पर शक है, लेकिन वह टिटू के लिए कुछ भी करेगा। वह स्वीटी को सबक सिखाने की कोशिश करता है, लेकिन वह हर बार नाकाम हो जाता है।

फिल्म मनोरंजक और रोमांचक की सवारी है। यह दोस्ती, प्यार और विश्वास के बारे में अच्छे सवाल उठाती है।

Pyaar Ka Punchnama (2011) – Kartik Aaryan Best Movies

प्यार का पंचनामा एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। 20 मई 2011 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छी कमाई की। लोगों के पसंद करने के कारण इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया गया। दूसरा पार्ट 16 अक्टूबर 2015 को रिलीज़ हुआ।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सोनाली सेगल, इशिता राज शर्मा, सनी सिंह, दिव्येंदु और रायो एस. बख़िरता जैसे कलाकारों ने काम किया। इन सभी ने अपनी भूमिकाओं को बहुत अच्छा निभाया।

Luka Chuppi (2019) – Kartik Aaryan Best Movies

लुका छुपी 2019 की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म मे गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी (कृति सैनॉन) की कहानी है। गुड्डू एक चैनल का रिपोर्टर है। वह रश्मी से पहली बार अपने ऑफिस में मिलता है और उससे तुरंत प्यार कर बैठता है। रश्मी भी गुड्डू से प्यार करने लगती है, और वे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। हालांकि, उनके माता-पिता को यह पसंद नहीं आता है। इससे बचने के लिए, गुड्डू और रश्मी शादी का नाटक करने का फैसला करते हैं।

फिर आगे गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी (कृति सैनॉन) को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

कार्तिक आर्यन ने 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही, उन्होंने फिल्म ‘आकाश वाणी’ में भी काम किया, लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। कुछ गड़बड़ियों के बाद, वह फिर से फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (SKTKS)’ के बाद पॉपुलर हो गए। अब कार्तिक बॉक्स ऑफिस सुपरस्टार में से एक हैं, क्योंकि उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here