बनियान में ही बारात लेकर पहुंच गए आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे, आयरा खान से की अनोखे अंदाज में शादी

0
18

आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस अनोखी शादी का वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है. दरअसल आमिर खान के दामाद घोड़ी पर नहीं, बनियान और शॉर्ट्स पहनकर ही बारात लेकर पहुंच गए.

पहले तो दूल्हे राजा ने ढोल पर बैठकर जमकर डांस किया. इसके बाद वो अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए वेन्यू पर पहुंच गए. इस अंदाज में शायद आपने भी पहली बार ही किसी दूल्हे को देखा होगा.

इस खास मौके पर आयरा खान और नूपुर शिखरे के करीबी दोस्त और फैमिली दिखाई दे रही है. दोनों की शादी करने का ऐसा अंदाज देखकर फैन्स भी लगातार वायरल वीडियो और तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं.

दूल्हे नूपुर का अजीबो-गरीब अंदाज वायरल

आमिर खान की बेटी आयरा और दामाद नूपुर ने शादी के लिए ऐसा अद्भुत अंदाज चुना, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शादी का एक नहीं, बल्कि कई वीडियो छाए हुए हैं. इसमें नूपुर शिखरे वेन्यू पर दुल्हनिया आयरा खान के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आमिर खान भी बच्चों को आशीर्वाद देते नजर आए. दरअसल वेन्यू पर पहुंचने से पहले वो ढोल पर बैठकर डांस कर रहे थे. इसके बाद खुद ढोल बजाकर शानदार एंट्री ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Spice (@spicesocial)

वीडियो पर कमेंट्स करते हुए यूजर्स ने लिखा कि, ‘दुनिया का पहला दूल्हा है, जो इस अंदाज में अपनी ही शादी में पहुंचा है.’ जबकि, दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘ये शादी कम और स्पोर्ट्स डे ज्यादा लग रहा है.’ हालांकि, आमिर खान ने पसीने से लथपथ अपने दामाद का गले लगाकर शानदार स्वागत किया. शादी से कुछ घंटे पहले आयरा ने भी कैजुअल लुक में तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर ने फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि, कहीं आयरा ऐसे ही शादी तो नहीं करेंगी. आयरा तो नहीं, बल्कि उनके दूल्हे राजा रनिंग करते हुए बारात लेकर पहुंच गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here