अजय देवगन की फिल्म ने लगाई शतक, पठान और तू झूठी मैं मक्कार के बाद 2023 में तीसरी बॉलीवुड फिल्म

0
144

Bollywood Masala: अजय देवगन की भोला ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शतक जड़ा है और यह उपलब्धि 13 दिनों में हासिल की है। यह 2023 में विश्व स्तर पर बॉलीवुड की 100 करोड़ फिल्मों की सूची में एक अच्छा जोड़ है, जिसमें अब तक सिर्फ दो नाम थे- पठान और तू झूठी मैं मक्कार। हालाँकि, यह अजय की पिछली रिलीज़, दृश्यम 2 की तुलना में बहुत कम है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें! भोला को राम नवमी के शुभ अवसर पर रिलीज़ किया गया। इसके बावजूद, फिल्म अपेक्षा के अनुरूप बड़ी ओपनिंग नहीं कर सकी और उसके बाद से नंबर उम्मीद के मुताबिक नहीं रहे। उज्जवल पक्ष पर, एक्शन-थ्रिलर किसी तरह 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने में कामयाब रही है, जो कि खुशी के लिए एक उपलब्धि है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, भोला ने भारतीय बॉक्स में 13 दिनों में 75.10 करोड़ कमाए हैं। कार्यालय।uu

Bollywood Masala; इसका ग्रॉस 88.61 करोड़ ग्रॉस के बराबर है। विदेशों से कुल 13.50 करोड़ जोड़ने पर, दुनिया भर में कुल 102.11 करोड़* आता है। यह पठान और तू झूठी मैं मक्कार के बाद 2023 में शतक लगाने वाली बॉलीवुड की तीसरी फिल्म बन गई है। इस बीच, अजय देवगन ने हाल ही में 100 वंचित लाभार्थियों के साथ एक विशेष फिल्म स्क्रीनिंग के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

Bollywood Masala:अजय ने कहा, “आज इन युवा सुपरस्टार्स से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मैं वाकई में बहुत खुश हूं। उन्होंने भोला को पसंद किया, फिल्म से अपने पसंदीदा हिस्सों को इतने उत्साह के साथ साझा किया, फिल्मों में मेरे एक्शन दृश्यों के बारे में बहुत प्यार से बात की, यह मेरे लिए एक मर्मस्पर्शी और वास्तव में प्यारा अनुभव था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here