Vidai Serial: कभी इस एक्ट्रेस ने सावंले रंग की वजह से झेले थे रिजेक्शन, अब एक्ट्रेस कर रही हैं ये काम

0
19
Vidai Serial
Vidai Serial

Vidai Serial बिदाई सीरियल से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान को कोई नहीं भूला होगा. भले ही एक्ट्रेस ने शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन आज भी पारुल सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है.

जब पारुल चौहान ने सावंले रंग की वजह से झेले थे रिजेक्शन

Vidai Serial पारुल चौहान ने यूं तो टीवी में कई रोल किए हैं लेकिन उनको सबसे ज्यादा फेमस टीवी शो बिदाई ने ही किया है. आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे पारुल चौहान ने कैसे अपने शुरुआती दिनों में स्ट्रगल किया. सीरियल बिदाई में पारुल चौहान ने रागिनी के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इसके अलावा पारुल चौहान अपने डस्की कलर को लेकर हमेशा से ही लाइमलाइट में रही और इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें काम भी नसीब नहीं हुआ. लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. वह डटकर काम करती रही और आज वह काफी अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं.

लाइफ को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया था ये खुलासा

बता दें कि हमेशा से पारुल को इतनी लाइमलाइट नहीं मिली, एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल देखा है. एक इंटरव्यू में पारुल चौहान ने खुलासा किया था कि उन्हें स्किन कलर की वजह से भी काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा. इसके अलावा जब उन्होंने अपने काम की शुरुआत की तो वह एक टिफिन से ही सुबह और शाम का खाना खाती थीं. जिसमें एक्ट्रेस दो रोटी दिन और दो रोटी शाम में खाती हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parul Chauhan (@parulchauhan19)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here