आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में बड़ा घटनाक्रम, सह आरोपी संजय सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
70

Aakansha Dubey Murder case : भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का निधन इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। 25 वर्षीय अभिनेत्री की 26 मार्च, 2023 को आत्महत्या से मृत्यु हो गई। वह वाराणसी में अपने होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गईं, जहां वह अपनी फिल्म लायक हूं मैं नालायक नहीं की शूटिंग कर रही थीं। उनके होटल के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। समर सिंह को हाल ही में आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था। नवीनतम विकास में, सह-आरोपी संजय सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Aakansha Dubey murder case: 25 वर्षीय अभिनेता को 26 मार्च को पंखे से कपड़े के टुकड़े से लटका हुआ पाया गया था। उन्होंने ‘कसम’ सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया। पैदा करने वाले की 2′, ‘मुझसे शादी करोगी’ (भोजपुरी) और ‘वीरों के वीर’। सारनाथ इलाके में एक होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गई भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के परिवार के सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग की है। वाराणसी से 26 मार्च को। पुलिस ने हाल ही में गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था। उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। आकांक्षा को कपड़े के टुकड़े से पंखे से लटका पाया गया और बताया गया कि उसने आत्महत्या कर ली है। कोर्ट में मामले की सुनवाई दोपहर करीब 12.30 बजे होगी।

Aakansha Dubey murder case; हालांकि, आकांक्षा परिवार का कुछ अलग ही दावा है। एएनआई से बात करते हुए, वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले को देखने का अनुरोध करता हूं। आकांक्षा के परिवार के सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग की है क्योंकि उन्हें अब वाराणसी पुलिस पर भरोसा नहीं है। आकांक्षा की मां के अनुसार, गायक समर सिंह किया करते थे। आकांक्षा को परेशान करें। आकांक्षा के परिवार वालों का मानना ​​है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here