IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स पर मुंबई इंडियंस की जीत के बाद क्या है प्वॉइंट्स टेबल का हाल? जानिए लेटेस्ट अपडेट

0
64
ipl

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया है. इस तरह मुंबई इंडियंस ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स को सीजन की पहली जीत का इंतजार है. मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 45 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य मिला था. रोहित शर्मा की टीम ने आखिरी गेंद पर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है. जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम सबसे नीचे यानि 10वें नंबर पर हैं.

Read More: IPL 2023: दिल्ली से गुजरात को मिला 163 रनों का टारगेट, शमी और राशिद ने गेंद से किया कमाल

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद कितना बदला प्वॉइंट्स टेबल?

IPL 2023: फिलहाल, प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो लखनऊ सुपर जाएंट्स पहले नंबर पर काबिज है. अब तक केएल राहुल की टीम ने 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 3 जीत मिली है. इसके अलावा दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर क्रमशः राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है. वहीं, इस फेहरिस्त में छठे नंबर पर शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स हैं. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के 4-4 प्वॉइंट्स हैं.

Read More:IPL; धोनी की बॉलर्स को चेतावनी कहा की, नए कप्तान के साथ खेलने को रहना तैयार

मुंबई इंडियंस के सामने था 173 रनों का लक्ष्य

वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स 19.4 ओवर में 173 रनों पर सिमट गई. दिल्ली कैपिटल्स के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा रन बनाए. इस ऑलराउंडर ने 25 गेंदों पर 55 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के जड़े. जबकि कप्तान डेविड वार्नर ने सबसे 46 गेंदों पर 51 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके जड़े. इसके अलावा मनीष पांडे ने 18 गेंदों पर 26 रन बनाए. जबकि पृथ्वी शॉ ने 10 गेंदों पर 15 रनों का योगदान दिया. इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here