क्या Uorfi Javed ने सीक्रेटली की सगाई? बहन Urusa ने मिस्ट्री मैन संग शेयर की फोटो, हुई वायरल

0
33

फेमस फैशन इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को असली पहचान रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मिली थी। हालांकि, अपने अतरंगी फैशन की वजह से उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा, लेकिन बिना निगेटिव कमेंट्स पर ध्यान दिए उर्फी लगातार अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं। इस बीच, उर्फी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे देखकर लगता है कि उन्होंने सीक्रेटली सगाई कर ली है।

 

क्या उर्फी जावेद ने कर ली है सगाई?

3 अक्टूबर 2023 को उर्फ़ी जावेद की बहन उरुसा जावेद ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने घर के अंदर से एक फोटो शेयर की, जिसमें उर्फी एक मिस्ट्री मैन के साथ बैठकर हवन करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान, नेवी ब्लू कलर के सलवार सूट में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में उनके हाथ में एक रेड बॉक्स भी देखा जा सकता है, जिसे देखकर लग रहा है कि शायद उर्फी का रोका हो गया है और वह मिस्ट्री मैन संग रोका की कोई रस्म अदा कर रही हैं।


हालांकि, उरुसा के फोटो शेयर करने के बाद भी उर्फी की ओर से अपनी सगाई की कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन घर के अंदर के सेटअप के साथ, दिवा की ट्रेडिशनल ड्रेस, मिस्ट्री मैन का हाइड किया हुआ चेहरा, ये सब उर्फी की सगाई की ओर इशारा करता है।


जब उर्फी ने प्रपोजल पोस्ट शेयर कर दिया था अपने रिश्ते का हिंट

बता दें कि इससे पहले, उन्होंने अपनी एक प्रपोजल पोस्ट शेयर करके अपने रिश्ते में होने का हिंट दिया था। दरअसल, 23 मार्च 2023 को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक बोर्ड नजर आ रहा था, जिस पर ‘उसने हां कहा!!!’ (He Said Yes!!!) लिखा हुआ था। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने इसके ऊपर एक दिल का इमोजी भी ड्रॉप किया था। पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब उर्फी जावेद ने बताई थी बोल्ड आउटफिट पहनने के पीछे की वजह

उर्फी जावेद को अक्सर उनके बोल्ड आउटफिट्स के लिए ट्रोल किया जाता रहा है, लेकिन जब वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आई थीं, तब उन्होंने बोल्ड ड्रेस पहनने की वजह बताई थी। उन्होंने साझा किया था कि वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एक हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं। ऐसे में वह रात भर रोती थीं, क्योंकि घर में कमाने वाली वह अकेली शख्स थीं। अभिनेत्री ने साझा किया था कि जब उन्होंने देखा कि उन्हें अपने कपड़ों की वजह से अटेंशन मिल रहा है, तो उन्होंने इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। पूरी खबर पढ़ने और वीडियो क्लिप देखने के लिए यहां क्लिक करें।


फिलहाल, हमें उर्फी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here