Jija-sali sexy video : मेले दिखाने गए जीजा ने नाबालिग साली को लेकर हुआ फरार, मचा हड़कंप

0
422

Jija sali Sexy Video : बिहार के पूर्णिया से अजीब मामला सामने आया है. एक शख्स अपनी साली को मेले दिखाने के बहाने ही ले भागा. बताया जा रहा है कि बीते 24 अक्टूबर को ससुराल अपनी पत्नी और अपने बच्चों से मिलने ससुराल गया था.

Read  More : BJP Ghoshna Patra : बीजेपी के घोषणा पत्र की 5 प्रमुख बातें, जो चुनाव परिणाम को पूरी तरह प्रभावित करेगी… 

शख्स ने साली से कर ली शादी

Jija sali Sexy Video : जानकारी के अनुसार मनोरंजन कुमार 27 की शादी पूनम कुमारी 22 की साल 2018 में हुई थी. जिसके बाद इन दोनों का एक बेटा और 7 महीने की बेटी भी है. पत्नी ने बताया कि उसका पति आए दिन पत्नी से गाली गलौज करता रहता था. 24 अक्टूबर को दूर्गा मेला दिखाने के लिए साली के साथ गए इस शख्स मेले से घर ने आकर फरार हो गया. वो शख्स जमशेदपुर में किराए के मकान में रहकर काम करता है. साली को लेकर भागने के बाद युवक ने घर पर फोन करके इस बात की जानकारी दे दी की वो अपनी साली से प्यार करता है और उससे उसने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाकर शादी कर ली है. अब वो उसी के साथ जीवन बिताएगा. जिसके बाद से उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया.

Read More : Chhattisgarh Election : 70 सालों से छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट को नहीं जीत पाई बीजेपी, पीएम मोदी का भी नहीं चला जादू… 

सास ने दामाद पर कराया केस

बेटी की फरारी के बाद साली के मां ने स्थानिय पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी शख्स को जल्दी ही गिरफ्तारी की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here