Tuesday, May 21, 2024
Homeसिनेमा-संस्कृतिद केरल स्टोरी की रिकॉर्ड कमाई, 100 करोड़ के क्लब शामिल हुई...

द केरल स्टोरी की रिकॉर्ड कमाई, 100 करोड़ के क्लब शामिल हुई यह फिल्म, इसलिए आई थी चर्चा में…

मुंबई। केरल में लड़कियों के धर्मांतरण, उन पर ज्‍यादती और‍ फिर आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन की कहानी पर बनी द केरल स्टोरी की तेजी से कमाई चल रही है। रिलीज के 9वें दिन द केरल स्टोरी ने बड़ा रिकॉर्ड कायम करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी द केरल स्टोरी की कमाई 100 करोड़ के पार जाने के साथ ही ये ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जहां इस फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था तो अब 9वें दिन इसकी कमाई बढ़कर 12.50 करोड़ रुपए हो गई है। यानी अदा शर्मा की फिल्म ने 9 दिनों में कुल 101.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

दरअसल, शुक्रवार विद्युत जामवाल की IB 71, साउथ स्टार बेलमकोंडा श्रीनिवासन की छत्रपति और शरमन जोशी की म्‍यूजिक स्‍कूल जैसी तीन फिल्में रिलीज हुई। मगर द केरल स्टोरी की आंधी में ये तीनों ही फिल्में फीकी पड़ी। सिनेमाघरों में दर्शक अभी भी द केरल स्टोरी देखने में रुचि दिखा रहे हैं। बीते शुक्रवार की तुलना में शनिवार को द केरल स्टोरी की कमाई में 30 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। द केरल स्टोरी पर इतना विवाद हुआ कि इसपर राजनीति भी होने लगी।

दूसरी ओर, पश्‍च‍िम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने फिल्‍म पर बैन लगाया दिया था। तो वहीं दर्शकों की कमी का दावा करते हुए तमिलनाडु के स‍िनेमाघरों में कई शोज बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में इन दो बड़े सर्किट्स में फिल्‍म नहीं चल पाई। मगर फिर भी द केरल स्टोरी की कमाई पर असर नहीं पड़ा। लाजिमी है कि यहां पर फिल्म लगी होती तो करीब 75 लाख तक का मेकर्स को फायदा हो पाता। विपुल शाह की द केरल स्टोरी जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देखते हुए तो कोई शक नहीं है कि ये आने वाले हफ्ते में 150 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है। बता दें द केरल स्टोरी की तरह पिछले साल अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स ने भी धूम मचा दी थी, जिसका लाइफटाइम बिजनेस 246 करोड़ रुपए रहा था। इस आंकड़े को बीट करना द केरल स्टोरी के लिए मुश्किल लग रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular