ताना मारना बंद कर देगी आपकी सास, ससूर भी नाचेगा आपके इशारों पर, बस करना होगा ये काम

0
16
saas ko kabu me karne ke upay
saas ko kabu me karne ke upay

saas ko kabu me karne ke upay यदि आप शादीशुदा है और आपके सास-ससुर हर किसी बात पर ताना मारते रहते हैं, तो इस समस्या को कम करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए हैं। इस खबर में सास-ससुर को वश में करने का उपाय बताया गया है, जिसको करने के बाद आपके सास-ससुर आप पर कभी भी ताना नहीं मारेंगे। तो आइए जानते हैं सास-ससुर को वश में करने का चमत्कारी टोटके के बारे में!

Read More : Neha Sharma Hote Video : बिकनी में नेहा शर्मा को देख इठलाया दरिया, समंदर किनारे खींची ऐसा तस्वीरें, मचा वबाल 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आप भी सास-ससुर को अपने वश में करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको एक मिट्टी के बर्तन में राख को लेकर किसी बहते नदी में विसर्जन कर दें। ऐसा करने से आपके सास-ससुर वश में हो जाएंगे। ऐसी मान्यता है कि इस तरह के उपाय लगातार 13 दिनों तक करना पड़ेगा। कहा जाता है कि यह उपाय आजमाया हुआ और असरदार उपाय है।

Read More : CG Govt Increase Salary : छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाई इन कर्मचारियों की सैलरी, इतने रुपये की हुई बढ़ोतरी

saas ko kabu me karne ke upay ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आप अपने सास को वश में करना चाहते हैं, तो इसके लिए गाय के गोबर का दीपक बनाकर उसमें गुड़ और मीठा तेल डालें। उसके बाद उन सब को जलाकर मुख्य द्वार पर रख दें। ऐसा करने से आपके सास कुछ ही घंटों बाद आपके वश में होंगे। यदि आप सास को वश में करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको सास के किसी कपड़े का टुकड़ा लेकर उस पर लाल रंग के पेन से नाम लिखें और उसके बाद गड्ढा खोदकर मिट्टी में गाड़ दें। इस तरह के उपाय करने से सास आपके वश में हो जाएगी। इसके साथ ही आपका हर एक बात मानने लगेगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। देहात पोस्ट इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here